भारत में नई कावासाकी Versys 1000 लॉन्च, ये है कीमत

नई दिल्ली। जापान (Japan) की प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी कावासाकी मोटर्स (Kawasaki Motors) ने नए Versys 1000 को भारत में लॉन्च कर दिया है, कंपनी ने इस एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकिल को 11.55 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) की कीमत पर लॉन्च किया है। बता दें, कावासाकी Versys 1000 कंपनी के एडवेंचर टूरिंग लाइन-अप में रेंज-टॉपिंग मॉडल है। नई एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकिल को नए कैंडी लाइम ग्रीन पेंट स्कीम के साथ उतारा गया है, वहीं कंपनी इस बाइक के लिए बुकिंग पहले ही शुरू कर चुकी है, जबकि डिलीवरी अगले महीने शुरू होंगी।

बाइक में कोई मकैनिकल बदलाव नहीं किया गया है, और यह 1,043cc, इनलाइन-फोर, लिक्विड-कूल्ड इंजन से लैस है, जो 9,000 rpm पर 118 bhp की अधिकतम पावर और 102 Nm का पीक टॉर्क देता है। इस इंजन को सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बता दें, कंपनी के Versys लाइन अप में Versys 650 और Versys-X 300 भी शामिल हैं।

ये है फीचर
बाइक की अन्य हाईलाइट्स में ट्विन एलईडी हेडलैम्प्स, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रेडियल माउंटेड फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स, असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ आसानी से लगाए गए पावर सॉकेट और राइडर फ्रेंडली एर्गोनॉमिक्स शामिल हैं। इसके अलावा नई मोटरसाइकिल के इलेक्ट्रॉनिक राइडर एड्स में कावासाकी कॉर्नरिंग मैनेजमेंट फंक्शंस, क्रूज कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (टीसीएस) और एबीएस भी दिए जाएंगे।