छेडखानी करने घर में घुसा निगरानी बदमाश, मां बेटी ने मिलकर की बेदम पिटाई, सुबह देखा तो पड़ी थी लाश

Nagarani crook entered the house to molest,
अटल आवास के पास सड़क पर पड़ा निगरानी बदमाश का शव

कोरबा। कोतवाली क्षेत्र के अटल आवास क्षेत्र में बीती रात छेडखानी करने पहुंचे निगरानी बदमाश की मां व बेटी ने जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद दोनों घर में सोने चले गए। इधर पिटाई से बुरी तरह घायल बदमाश रात भर सड़क पर ही पड़ा रहा। सुबह जब लोगों ने देखा तो बदमाश मर चुका था। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मां बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह कोतवाली थाना अंतर्गत खरमोरा के अटल आवास निवासी अमित सोनी उर्फ किडनी (28) का शव सड़क पर पड़ा मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो मृतक के शव में कई चोट के निशान मिले। इससे अनुमान लगाया गया कि अमित की मौत अत्याधिक पिटाई के कारण हुई है। इसके आरोपियों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वाड की मदद ली गई। पुलिस को ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी जब डॉग वहां पहुंचा इधर उधर घूमने के बाद वह मृतक अमित की सास के घर में घुस गया। पुलिस ने अमित की सास व उसकी साली से पूछताछ की तो मामला खुल गया।

साली से छेड़छाड़ करने घुसा था घर
पूछताछ में मृतक की सास ने बताया कि अमित सोनी बीती रात उसकी बेटी को छेड़ने के इरादे से घर में घुस गया था। उन्होंने बताया कि मृतक अमित से उसकी बड़ी बेटी की शादी हुई थी। उनके बीच रिश्ते ठीक नहीं थे तो कुछ दिन बाद वह उसे छोड़कर चली गई। इसके बाद अमित उसकी छोटी बेटी पर बुरी नजर रखता था और उसे अपने साथ रखने की जिद करता था। अमित रोज शराब के नशे में परेशान करता था। सोमवार रात को भी वह घर में घुसा और छोटी बेटी को अपने साथ ले जाने लगा। काफी विरोध के बाद भी वह उसे छोड़ नहीं रहा था। इसके बाद दोनों ने मिलकर इसकी पिटाई कर दी। उसके बाद घर में सोने चले गए। सुबह देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने बताया मृतक अमित सोनी ने दो शादियां की थी। दोनों पत्नियों उसे छोड़कर चली गई हैं। पहली पत्नी से दो बच्चे हैं, एक बच्चा उसी के साथ रहता है। वह अपनी दूसरी पत्नी की बहन को अपने साथ पत्नी बनाकर रखना चाहता था। इसी वजह से वह रात को घर में घुसा था। इसी दौरान पिटाई से उसकी मौत हो गई।