निकाय चुनावः जामुल नगर पालिका परिषद से दो वार्डों में कांग्रेस ने बदले प्रत्याशी

संशोधित प्रत्याशियों की घोषणा प्रभारी महामंत्री प्रशासन रवि घोष ने की है। उनके अनुसार नए संशोधन के तहत वार्ड 7 व 11 के प्रत्याशियों को बदला गया है।

भिलाई (bhilai)। जामुल (jamul) नगर पालिका परिषद (palika parishad) से दो वार्डों में कांग्रेस ने प्रत्याशी बदल दिए हैं। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी ने इन वार्डों पर नए सिरे से विचार-विमर्श कर निर्णय लिया है। इसके तहत अब वार्ड 7 से श्रीमती ललिता पटेल व वार्ड 11 से एमआर सिद्दीकी को प्रत्याशी (candidate) घोषित किया है।

बता दें कि जिले के तीन निगम व एक नगर पालिका में जामुल नगर पालिका परिषद के सभी 20 वार्डों के उम्मीदवारों की घोषणा की गई थी। उसके बाद फिर मंत्रणा के बादजारी की गई सूची में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने संशोधन कर दिया है।

ये है संशोधित नामों की घोषणा
संशोधित प्रत्याशियों की घोषणा प्रभारी महामंत्री प्रशासन रवि घोष ने की है। उनके अनुसार नए संशोधन के तहत वार्ड 7 व 11 के प्रत्याशियों को बदला गया है। कल जारी सूची में वार्ड 7 लीला चौरा से अनारक्षित महिला प्रत्याशी अश्वनी साहू के स्थान पर श्रीमती ललिता पटेल को उम्मीदवार घोषित किया गया है। इसी तरह वार्ड एसीसी कॉलोनी अनारक्षित वार्ड से शैलेष प्रसाद के स्थान पर संशोधन में एमआर सिद्दीकी को प्रत्याशी घोषित किया गया है।

बता दें प्रदेश के 10 जिलों के 15 नगरीय निकाय में चुनाव का एलान किया गया था। निकायों 20 दिसंबर को मतदान किया जाएगा और 23 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जायेंगे।

चयन समिति सहमति दे रही

छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव (civic elections) के लिए राजनीतिक पार्टियों (political parties) में गहमा-गहमी है। रायपुर मुख्यालय में भाजपा व कांग्रेस (BJP and Congress) के नेताओं के बैठकों का दौर जारी है। योग्य प्रत्याशियों पर विचार-विमर्श कर नाम फाइनल करने में लगे हुए हैं। पार्टियों की चयन समिति (selection committee) इस पर सहमति दे रही है।

(TNS)