भिलाई की महिला को पंजाब से भेजता था अश्लील मैसेज, आरोपी अमृतसर से हुआ गिरफ्तार

भिलाई। औद्योगिक शहर भिलाई में रहने वाली एक महिला को मोबाइल पर लगातार अश्लील मैसेज कर ब्लैकमेल किया जा रहा था। परेशान होकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करावाई। आखिर में पंजाब के रहने वाले आरोपी को भिलाई नगर पुलिस ने ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के लिए उसका मोबाइल सर्विलांस पर लिया, तो पता चला कि नंबर अमृतसर का है। तुरंत आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम को वहां रवाना कर दिया गया।
वहां पहुंचकर भिाई पुलिस ने अमृतसर पुलिस की मदद से आरोपी जगजीत सिंह को गिरफ्तार कर दुर्ग ले आई।

पुलिस ने के खिलाफ धारा 509 (ख) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। भिलाई नगर टीआई एमएल शुक्ला ने बताया कि सेक्टर-6 की रहने वाली एक महिला ने कुछ दिन पहले थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे एक अज्ञात व्यक्ति मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेज रहा है। इतना ही नहीं आरोपी उसे ब्लैकमेल भी कर रहा है। वह मानसिक रूप से काफी परेशान है।

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जब आरोपी का मोबाइल नंबर जब ट्रेस किया गया, तो उसकी लोकेशन पंजाब के अमृतसर की निकली। साथ ही मोबाइल नंबर 45 वर्षीय जगजीत सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड मिला। पुलिस ने तत्काल एक टीम गठित आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए भेज दी।

भिलाई पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को धर दबोचा। इसके बाद उसे पंजाब से गिरफ्तार कर भिलाई लाया गया। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने कहा है कि महिलाएं अपने साथ होने वाले अपराधों को छिपाए नहीं। शिकायत करें, तो पुलिस तत्काल कार्रवाई करेगी।