निकाय चुनाव प्रभारियों की सूची जारी की, इन नेताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

सांसद विजय बघेल,सरोज पांडेय, प्रेम प्रकाश पांडेय को कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई

भिलाई। प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) के लिए राजनीतिक पार्टियां पूरी दमखम के साथ मैदान में उतर गई हैं। इस बीच, भाजपा ( BJP) की प्रदेश कमेटी ने निकायवार चुनाव प्रभारियों के नाम की सूची जारी कर दी है।

भाजपा ( BJP) प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय (Vishnudev Sai) ने चुनाव प्रभारियों की जो सूची जारी की है, उसमें बृजमोहन अग्रवाल से लेकर संतोष पांडेय, धरमलाल कौशिक समेत कई दिग्गजों के नाम है। इन सभी को एक-एक निकाय चुनाव की जिम्मेदारी दी गई है।
यहां देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि दुर्ग जिले में तीन नगर निगम, एक नगर पालिका और एक पंचायत में चुनाव होना है। इसके बाद भी जिले में पार्टी के कई बड़े दिग्गज नेता होने के बावजूद एक का नाम भी इस लिस्ट में नहीं है। इस लिस्ट के बाद पार्टी में खींचतान मच सकती है।

लिस्ट के मुताबिक अजय चंद्राकर को पंचायत प्रभारी, गौमती साय को पंचायत सह प्रभारी, अमर अग्रवाल को नगरीय निकाय प्रभारी और संतोष पांडेय को नगरीय निकाय सह प्रभारी बनाया गया है।
देखें लिस्ट

इन्हें नहीं मिली कोई जिम्मेदारी
दुर्ग जिले में यहां के सांसद विजय बघेल, राज्य सभा सांसद सरोज पांडेय, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय और वैशाली नगर विधायक विद्यारतन भसीन जैसे कई बड़े नाम हैं, लेकिन इन्हें दुर्ग जिले के निकाय चुनाव तो दूर दूसरे जिलों के निकायों की कोई भी जिम्मेदारी नहीं दी गई है।

(TNS)