भिलाई में लायंस क्लब ने 15 डॉक्टर्स, 10 टेक्नीशियन को सम्मानित किया, सेवा सप्ताह का समापन

लायंस क्लब

भिलाई। लायंस क्लब भिलाई पिनेकल (Lions Club Bhilai Pinnacle) के सदस्यों ने सेवा सप्ताह (Service Week) का आयोजन करने के बाद किया। अध्यक्ष लायंन रेविका बेदी ने बताया कि सम्मापन के अवसर पर विभिन्न स्वास्थ्य कैंप (Health Camp) में सहयोग देने वाले 15 डॉक्टर्स, 10 टेक्नीशियन को समानित किया गया।

सचिव उर्मिला तोरी ने बताया कि रक्तदान आयोजन में शंकर कॉलेज के कार्यक्रम कोऑर्डिनेटर और वॉलंटियर्स को भी सम्मानित किया गया। कोषाध्यक्ष लायन निधि कुमार ने बताया कि सभी क्लब सदस्य, जिन्होंने सेवा सप्ताह में अपना योगदान दिया उनको भी समनित किया गया। सभी को प्रमाणपत्र के साथ स्मृति चिन्ह भेंट देकर सम्मानित किया गया।

चार्टर अध्यक्ष लायंन विभा भूटानी ने बताया कि इस अवसर पर स्वस्थ शिशु प्रतियोगिता के विजेताओं को भी पुरस्कार दिया गया। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता तीन श्रेणी में की गई। इस अवसर पर जोन चेयरपर्सन लायंन सरिता राठौर, पूर्व अध्यक्ष लायंन रश्मि लखोटिया, वैशाली भगत, पूर्व सचिव लायंन अंजू चौधरी, प्रथम वाइस प्रेसिडेंट लायंन मीना सिंह, सह सचिव लायंन अंजना विनायक, नंदनी, सिमरन बेदी, अंकिता सिंह आदि मौजूद थे।

(TNS)