यूपी रवानाः केंद्र सरकार के मंत्रियों का घमंड सातवें आसमान पर, उनके जाने के दिन आ गएः सीएम बघेल

बीजेपी की प्रदेश भर में धान खरीदी की लिमिट बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन पर कहा छत्तीसगढ़ में 500 राइस मिलें बंद होने के कगार पर हैं। केंद्र सरकार अगर छत्तीसगढ़ से उसना चावल नहीं खरीदती है तो छत्तीसगढ़ को काफी नुकसान उठाना पड़ेगा।

रायपुर (raipur)। केंद्र सरकार व्यापारी की तरह व्यवहार कर रही है। पहले पेट्रोल डीजल की कीमत 30 और 32 रुपये तक बढ़ाती है। उसके बाद पांच और 10 रुपये तक कम करती है। अगर केंद्र सरकार (central government) 2014 की तरह पेट्रोल-डीजल की कीमत पर लाती है तो उनका हम स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा इस समय केंद्र के मंत्रियों का घमंड सातवें आसमान पर है।

उक्त बातें मुख्यमंत्री (chief minister) भूपेश बघेल मंगलवार को उत्तर प्रदेश के बांदा के लिए रवाना होने से पहले रायपुर हवाई अड्डे पर मीडियाकर्मियों (media persons) से चर्चा करते हुए कही। उन्होंने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

..तो छत्तीसगढ़ को काफी नुकसान होगा
सीएम बघेल ने आगे सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी की प्रदेश भर में धान खरीदी की लिमिट बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन पर कहा छत्तीसगढ़ में 500 राइस मिलें बंद होने के कगार पर हैं। केंद्र सरकार अगर छत्तीसगढ़ से उसना चावल नहीं खरीदती है तो छत्तीसगढ़ को काफी नुकसान उठाना पड़ेगा।

उनके पास राज्य मंत्रियों से मिलने का समय नहीं
सीएम बघेल ने आगे कहा कि केंद्रीय मंत्रियों का घमंड सातवें असमान पर है, उनके पास मंत्रियों से मिलने का वक़्त नहीं है। इसका मतलब उनके जाने के दिन आ गए हैं। हम राज्य की परेशानियां उनके पास रखना चाहते हैं, पर वे हमारी बात सुनना नहीं चाहते।

(TNS)