पत्रकारिता विश्वविद्यालय में छात्रा ने एनएसयूआई नेता को मारा थप्पड़…जानिए वजह

रायपुर। पत्रकारिता विश्वविद्यालय कैम्पस (University of Journalism Campus) में एक युवती और एनएसयूआई कार्यकर्ता के बीच विवाद हुआ और युवती ने उसे लगातार 4-5 थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय (Kushabhau Thackeray University of Journalism and Mass Communication) कैंपस में युवती ने एनएसयूआई कार्यकर्ता निखिल मांडले (Nikhil Mandalay) पर अभद्र टिप्पणी व अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया। इस घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी छात्र ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सुर्खियों में है।

बताया गया कि निखिल ने युवती को अश्लील वीडियो व मैसेज करता था, जिससे नाराज युवती ने उसे जोरदार थप्पड़ मार देती है, जबकि निखिल बार-बार कसम खाता है की वो उसका नम्बर नहीं है उसके बावजूद उसकी एक बात युवती नहीं सुनी और फिर थप्पड़ों की बरसात कर दी।

हालांकि इस मामले की पुष्टि अभी तक विश्वविद्यालय ने नहीं कि है और कहा गया है कि यदि कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं एनएसयूआई अध्यक्ष नीरज पांडेय के निर्देश पर युवक निखिल मांडले को दो साल के लिए प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया गया है।

(TNS)