जानिए कौन हैं जया भारद्वाज? जो क्रिकेटर दीपक चाहर से ज्यादा फेमस हो गईं

जया भारद्वाज

दुबई। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मैच के बाद तेज गेंदबाद दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज (Jaya Bharadwaj) को प्रपोज किया। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में चाहर को एक घुटने पर गिरते हुए और अपने प्रियजनों के सामने अपनी प्रेमिका की उंगली पर अंगूठी पहनाते हुए देखा गया।

जानकारी के अनुसार जैसे ही मैच खत्म हुआ दीपक चाहर सीधे दर्शकदीर्घा में पहुंचे, जहां उनकी गर्लफ्रेंड जया मौजूदा थीं। दीपक चाहर ने दर्शकों के सामने ही घुटने पर बैठकर अपने प्यार का इजहार किया। इस मोमेंट के बाद से ही लोग जानना चाहते हैं कि दीपक चाहर की मंगेतर आखिर हैं कौन? तो बता दें कि उनका नाम जया भारद्वाज है। वह बिग बॉस फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। बहन की सगाई पर सिद्धार्थ भारद्वाज ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी बनाते हुए इस कपल को बधाई दी। सिद्धार्थ एक्टर हैं और एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 के विनर भी हैं।

दीपक ने शेयर की तस्वीर
दूसरी ओर, जया दिल्ली में एक कॉर्पाेरेट फर्म में जॉब करती हैं। फिलहाल वह दीपक को चीयर करने के लिए यूएई में हैं। चाहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेमिका की कुछ तस्वीरें साझा कीं और प्रशंसकों से आशीर्वाद बरसाने के लिए कहा। चाहर ने इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, तस्वीर सब कुछ कह देती है। आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है।