छत्तीसगढ़ में जवानों को मिल रहा घटिया खाना, देखें 11 वीं बटालियन सी कंपनी के जवान का वायरल वीडियो

11th battalion, c company jawan
11th battalion, c company jawan

भिलाई। छत्तीसगढ़ में जवानों को किस स्तर का खाना परोसा जा रहा है यह एक वायरल वीडियों से पता चलता है। दरअसल 11वीं बटालियन के सी कंपनी के जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है। इस वीडियों के माध्यम से जवान कंपनी में दिए जा रहे खाने की क्वालिटी सवाल उठाया है। वायरल वीडियो जवान खाने को हाथ में लेकर इसकी गुणवत्ता दिखा रहा है और व्यवस्था को कोस रहा है।

वायरल वीडियो में जवान के सामने टिफिन से रखा खाना दिख रहा है। टिफिन दिखाते हुए जवान कह रहा है कि तीन पीस मछली है लेकिन तरी पूरा पानी है। वहीं दाल भी पानी जैसा है। यह 11 वीं बटालियन के सी कंपनी को दिया जा रहा खाना है। खाने की ऐसी खराब क्वलिटी है जिसे देखने से पता चलता है। जवान कह रहा है खाने की शिकायत कई बार अधिकारियों से की है लेकिन इस मामले में कोई राहत नहीं मिल रही है।

जिस जवान का वीडियो वायरल हो रहा है वह कहता दिख रहा है कि उन्होंने अधिकारियों से घर जैसा खाना उपलब्ध कराए लेकिन ऐसा नहीं हो रहा। जवान कहा रहा है कि वे अपना घर बार छोड़कर इतनी दूर काम कर रहे हैं। देश सेवा में जुटे है और उनके खाने का स्तर इतना घटिया है। जवान ने अधिकारियों से सवाल करते हुए कहा कि क्या वे ऐसा खाना खा सकते हैं जैसा की उन्हें दिया जा रहा है। जवान का वीडियो वायरल होने के बाद यह सवाल खड़ा हो गया है कि क्या देश सेवा में लगे जवानों को यहां ऐसा खाना दिया जा रहा है।

नोट: यह खबर वायरल वीडियो के आधार पर बनी है। तीरंदाज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

(TNS)