जशपुरः दो बाइकों में आमने-सामने की टक्कर, बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे पालक की मौत, एक गंभीर

नारायणपुर थाना प्रभारी ने बताया एक बाईक सवार अपने दो बच्चों को बाईक में बिठाकर स्कूल ले जा रहा था, वहीं दूसरा बाईक सवार भी बच्चों को स्कूल छोड़कर वापस घर जा रहा था। इसी दौरान जोकबहला चौक के पास दोनों बाईकों के बीच में जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

जशपुर। जिले के नारायणपुर थाना इलाके में स्कूल के पास जोकबहला चौक के पास दो बाईकों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में एक बाईक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी है, वहीं दूसरे बाईक सवार को गम्भीर हालत में ईलाज के लिए कुनकुरी के एक निजी अस्पताल ले जाया गया।

इस दुर्घटना में 2 स्कूली बच्चों को भी गंभीर चोटें आयी है। घटना की सूचना मिलते ही नारायणपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाई।

एक बच्चों को छोड़कर आ रहा था, तो दूसरा ले जा रहा था
नारायणपुर थाना प्रभारी ने बताया एक बाईक सवार अपने दो बच्चों को बाईक में बिठाकर स्कूल ले जा रहा था, वहीं दूसरा बाईक सवार भी बच्चों को स्कूल छोड़कर वापस घर जा रहा था। इसी दौरान जोकबहला चौक के पास दोनों बाईकों के बीच में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। मृतक का नाम अतुल एक्का (29 वर्ष) बताया जा रहा है, जो घन्टुटोली का रहने वाला है, वहीं दूसरा नजरियूस कुरकुंगा बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है। घटना में दो बच्चे भी घायल हुए हैं। जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

(TNS)