डांस कार्यक्रम में वारदातः दर्जनभर युवकों ने छात्र पर किया चाकू से 14 बार वार

कार्यक्रम के दौरान पहुंचे बाइक सवार दर्जनभर युवकों ने हमले को अंजाम दिया है। इस दौरान गांव में दहशत फैलाने के लिए कट्टा लहराया गया। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। युवक को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

कोरबा (korba)। उरगा थाना (urga police station) क्षेत्र के ग्राम दादरकला में देर रात आईटीआई के छात्र पर जानलेवा हमला (Shots fired) हो गया। छात्र पर चाकू (Knife) से लगभग दर्जनभर से अधिक बार वार किया गया है। युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डांस कार्यक्रम के दौरान किसी से विवाद हो गया। जो मारपीट में बदल गया। उसके बाद चाकू के साथ कट्टा (Sitapuria Revolver) लेकर पहुंचे कुछ युवकों ने चाकू से एक के बाद एक 14 बार वार कर छात्र को लहूलुहान (bleeding) कर दिया। चाकूबाजी की घटना वहीं पर लगे कैमरे में कैद हो गई है।

दहशत फैलाने लहराया कट्टा
बताया गया कि कार्यक्रम के दौरान पहुंचे बाइक सवार दर्जनभर युवकों ने हमले को अंजाम दिया है। इस दौरान गांव में दहशत फैलाने के लिए कट्टा लहराया (waved the hook) गया। छात्र को बचाने इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे युवकों को भी चोंटे आई हैं। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

घायल आईसीयू में भर्ती
उरगा थाना अंतर्गत ग्राम दादर कला में देर रात हुई घटना में पुलिस आरोपियों तक पहुंचने जांच में लगी हुई है। थाने से मिली जानकारी के मुताबिक चाकू के हमले से जख्मी युवक 19 वर्षीय दुर्गेश कुमार आईटीआई का छात्र है। युवक को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
(TNS)