अगर टीवी रिचार्ज नहीं तो ऐसे देख सकते हैं भारत-पाकिस्तान का हाईवोल्टेज मैच

2 साल 4 महीने बाद आज फिर शाम 7:30 बजे भारत-पाकिस्तान के बीच होगा मुकाबला
रायपुर। भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2021 का हाईवोल्टेज मुकाबला आज शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। इस मुकाबले पर सबकी निगाहें लगी हुईं हैं। भारत और पाकिस्तान 2 साल 4 महीने बाद क्रिकेट के मैदान में एक-दूसरे से भिड़ने को तैयार हैं। इस मुकाबले को आप टीवी (TV) के अलावा मोबाइल (Mobile) पर भी देख सकेंगे। साथ ही रायपुर में तीन मल्टीप्लेक्स (Multiplex) और 30 से ज्यादा होटलों में बड़ी स्क्रीन पर भारत-पाकिस्तान का मैच देखने की व्यवस्था की गई है।

इन चैनलों पर सीधा प्रसारण
स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी और डीडी स्पोर्ट्स पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

मोबाइल पर भी देख सकेंगे मैच
लाइव स्ट्रीमिंग को आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं, जिसमें हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में कमेंट्री सुनी जा सकती है। इसके अलावा अगर आप जिओ के ग्राहक हैं तो इस मैच को जिओ टीवी एप पर लाइव देख सकते हैं।

रायपुर में ढोल-नगाड़ों के साथ देख सकेंगे मैच
मैच भारत-पाकिस्तान के हाईवोल्टेज मैच मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों पर भी देख सकेंगे। शहर में संचालित 5 में से 3 मल्टीप्लेक्स में टी20 वर्ल्ड कप में होने वाले भारत के सभी मैच दिखाए जाएंगे। इनमें सिटी सेंटर मॉल मैग्नेटो मॉल 36 मॉल शामिल हैं। आज शहर के 30 से ज्यादा होटल और रेस्तरां में भी बड़ी स्क्रीन पर मैच देखने की व्यवस्था की गई है। वीआईपी रोड में संचालित ज्यादातर बड़े होटल में मैच का प्रसारण होगा। इस दौरान ढोल नगाड़ों की व्यवस्था भी होगी।

(TNS)