कमाई के रुपये मायके में देने के शक में पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

बिलासपुर। पत्नी मायके में उसके कमाए हुए पैसे भेज देती है, इस शक में एक शख्स ने सोमवार की रात को अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मामले के 48 घंटों के अंदर ही बेलगना पुलिस ने राजफाश कर दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसकी पत्नी कमाए हुए सारे रुपये अपने पास रखती थी और उन्हें अपने मायके भेज देती थी। इसके कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया है।

बेलगहना चौकी प्रभारी अजय वारे ने बताया कि मंगलवार सुबह बड़े बरर में उमा बाई यादव की रक्तरंजित लाश घर में मिली थी। पूछताछ में मृतक की बहू ऐश्वर्या ने बताया कि उसका पति लीलाराम किसी काम से बाहर गया था। सोमवार की रात घर में उसकी सास उमा, ससुर जोगीराम घर में थे। रात में सभी खाना खाकर सो गए। सुबह ऐश्वर्या जब जागी को उसका कमरा बाहर से बंद था।

उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। पड़ोसियों ने दरवाजा खोलकर उसे बाहर निकाला। दूसरे कमरे में उसकी सास उमा की लाश पड़ी थी। पास में ही खून से सना हुआ टंगिया भी था। उसका ससुर जोगीराम घर से गायब था। पुलिस को शुरू से ही उस पर शक हो गया था, लिहाजा उसकी तलाश की जा रही थी। बुधवार की सुबह पुलिस ने आरोपी जोगीराम को गांव में ही घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसकी पत्नी घर के सारे रुपये अपने पास रखती थी। वह रुपयों को अपने मायके भी भेज देती थी। इसके कारण उनका विवाद भी होता था। इसी बात को लेकर सोमवार की रात भी उनके बीच विवाद हुआ था। इसके बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या की थी।