19 सितंबर का राशिफल : मेष राशि के जातकों को मिल सकती है परिवार में नई पहचान, कर्क बना रहेगा टेंशन, जानें क्या कहते हैं आज आपके सितारे

राहुकाल दोपहर 07:47 बजे से 09:18 बजे तक रहेगा, इस दौरान कोई नया काम शुरू न करें। चंद्रमा के गोचर यानी राशियों में भ्रमण के आधार पर इंदौर के ज्योतिषाचार्य पंडित गिरीश व्यास (pt. girish vyas) बता रहे हैं 19 सितंबर का राशिफल

तीरंदाज, इंदौर। चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर करेगा। राहुकाल दोपहर 07:47 बजे से 09:18 बजे तक रहेगा, इस दौरान कोई नया काम शुरू न करें। चंद्रमा के गोचर यानी राशियों में भ्रमण के आधार पर इंदौर के ज्योतिषाचार्य पंडित गिरीश व्यास (pt. girish vyas) बता रहे हैं 19 सितंबर का राशिफल। तीरंदाज (tirandaj.com) पर जानिए आज क्या कह रहे हैं आपके तारे-सितारे……..

मेष – ग्रह स्थिति अनुकूल है, इसलिए आपको परिवार में नई पहचान मिल सकती हैं। आप अपने पारिवारिक संबंधों का दायरा बढ़ाए। कार्यभार की अधिकता होने से थोड़ा मन व्याकुल रह सकता है परंतु अथक प्रयास से सफलता मिलेगी। ओम सरस्वतयै नमः का जप करें।
शुभ रंग लाल एवं शुभ अंक 9।

वृषभ – वृषभ राशि के जातकों को पिछले कुछ समय से चल रही समस्याओं के बढ़ने से हल नहीं मिलेगा। धार्मिक एवं व्यवसायिक यात्राएं नहीं होने से मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी। ओम भैरवाय नमः का जप करें।
शुभ रंग नीला एवं शुभ अंक 4।

मिथुन – मिथुन राशि के जातकों को अपने अधिकारों का उचित उपयोग करना चाहिए, जिससे हाथ में आई हुई उपलब्धि हासिल हो सके तथा मान-सम्मान की वृद्धि हो सके। भाई बहनों के साथ अच्छा व्यवहार बना रहेगा इससे मानसिक टेंशन कम होगा। ओम महालक्ष्मीनमोस्तुते का जप करें।
शुभ रंग बादामी एवं शुभांक 7।

कर्क – कर्क राशि के जातक धन संबंधी मामलों में थोड़े कमजोर पड़ सकते हैं जिससे बाहरी किसी व्यक्ति का दबाव आप पर पड़ेगा। मानसिक टेंशन बना रहेगा, जिसके चलते अधिक व्यय भी हो सकता है। ॐ गोविंदाय नमो नमः का जप करें। शुभ रंग मैरून एवं शुभ अंक 2।

सिंह – सिंह राशि के जातकों को अधिकतर समय अपने ग्रह कार्य में लगाना चाहिए। अपनी सूझबूझ तथा दृढ़ निश्चय से खराब परिस्थिति को भी सुधारने में समर्थ होंगे। युवा वर्ग को पढ़ाई संबंधी लाभ हो सकता है। ओम हनुमते नमः का जप करें।
शुभ रंग आसमानी एवं शुभ अंक 8।

कन्या – कन्या राशि के जातक आत्म विश्लेषण करने के लिए लंबी सोच विचार में पड़ेंगे। आज बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है जिससे आपका विश्वास डगमगा सकता है। ॐ राहवे नमः का जप करें।
शुभ रंग जामुनी एवं शुभ अंक 5।

तुला – तुला राशि के जातकों को संतान संबंधी अच्छी सूचनाएं मिलेंगी। पारिवारिक समस्या के निदान के लिए किसी काउंसलर या डॉक्टर से मुलाकात हो सकती है। ओम नमः शिवाय का जप करें।
शुभ रंग पिंक एवं शुभांक 3।

वृश्चिक – वृश्चिक राशि के जातकों को अपने कार्यभार की वृद्धि के लिए किसी बड़े अधिकारी से मुलाकात करनी चाहिए तथा रोजमर्रा की दिनचर्या में परिवर्तन लाने की आवश्यकता है एवं सामाजिक गतिविधियों में सम्मिलित होना लाभकारी भी सिद्ध हो सकता है। ॐ राम रामाय नमः का जप करें।
शुभ रंग गोल्डन एवं शुभ अंक 6।

धनु – भिड़ अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए उचित संगति में रुक सकते हैं। शारीरिक एवं मानसिक दोनों रूप से स्वस्थ रहेंगे। ओम गुरुवे नमः का जप करें।
शुभ रंग लाल एवं शुभांक 1।

मकर – मकर राशि के जातक बृहस्पति अनुकूल ना होने से किसी बड़े अधिकारी से भिड़ सकते हैं तथा आपसी संबंधों में भी भावुकता स्वरूप विवाद कर सकते हैं, जिससे भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा, सावधान रहें। ओम माधवा यह नमः का जप करें।
शुभ रंग चॉकलेटी एवं शुभ अंक 4।

कुंभ – कुंभ राशि के जातकों को अपने व्यापार व्यवसाय की वृद्धि के लिए अनुभवी व्यक्तियों का चयन करना पड़ेगा। मानसिक रूप से सकारात्मक विचारों का समावेश आपके भविष्य को उज्जवल बनाएगा तथा कार्य में प्रगति लाएगा। ओम गणपतए नमः का जप करें।
शुभ रंग काला एवं शुभ अंक 8।

मीन – मीन राशि के जातकों को सोच विचार कर कार्य करें। ऊर्जा और स्फूर्ति से भरपूर दिन निकलेगा तथा अपने अनुभव साझा करने का समय मिलेगा। रोमांचक स्थानों पर जा सकते हैं, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। ओम चामुंडायै नमः का जप करें।
शुभ रंग गुलाबी एवं शुभ अंक 2।

व्यक्ति को अपने फलादेश के लिए अपनी कुंडली का विचार किसी योग्य ज्योतिषी से जरूर करवाना चाहिए। आप चाहें तो कुंडली विवेचना कराने के लिए ज्योतिष कर्मकांड मर्मज्ञ एवं भागवताचार्य पंडित गिरीश व्यास से मोबाइल नंबर 9926700361 या ईमेल girishvyas121212@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं। आचार्य गिरीश व्यास जी से ऑनलाइन ज्योतिष सीखने के लिए भी संपर्क कर सकते है।