दुर्ग में निर्माणाधीन अस्पताल में गार्ड की हत्या, पुलिस ने कई लोगों को लिया हिरासत में

दुर्ग। निर्माणाधीन अस्पताल के एक गार्ड की मंगलवार देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना मिलने के बाद बुधवार सुबह करीब पांच बजे मोहन नगर पुलिस और एएसपी सिटी मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान नेवई थाना के रिसाली निवासी सन्नी जॉन के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच के बाद पता चला है कि गार्ड की हत्या चोरी करने के इरादे से नहीं की गई है।

पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले कुछ संदेहियों को भी हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि नेशनल हाइवे के किनारे निर्माणाधीन हॉस्पिटल की बिल्डिंग में गार्ड का काम करने वाले सन्नी जॉन का शव पाया गया है।

अभी कोई पुख्ता जानकारी पुलिस को नहीं मिली है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि या तो उसकी हत्या किसी पुरानी रंजिश की वजह से की गई है या फिर रात में किसी से वाद-विवाद होने पर उसे मारा गया है। हत्या करने के लिए आरोपियों ने धारदार हथियार का इस्तेमाल किया है। बताया जा रहा है कि वह एक नवंबर से यहां ड्यूटी करने आया था और रात में यहीं रहता था।

पुलिस की जांच में यह तथ्य भी सामने आया है कि गार्ड ने संघर्ष किया था। उसकी शर्ट का बटन टूटा हुआ था, जिससे लगता है कि उसकी हत्या करने से पहले झगड़ा हुआ होगा और गार्ड ने अपने बचाव की कोशिश की होगी। फिलहाल पुलिस ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन यह बताया है कि इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।