इधर महंगाई के खिलाफ सीएम की पदयात्रा, उधर भाजपा ने की आइना दिखाने की तैयारी

भाजपा जिला मंत्री रामउपकार तिवारी के नेतृत्व में चल रही भाजपाइयों की तैयारी

भिलाई में सीएम भूपेश बघेल को आइना दिखाने की तैयारी करते भाजपाई।

भिलाई। महंगाई के खिलाफ कांग्रेस (congress) जहां भिलाई में पदयात्रा करने जा रही है, वहीं भाजपा (bjp) सीएम को आइना दिखाने की तैयारी में है। सीएम की पदयात्रा के दौरान भाजपा मंत्री रामउपकार तिवारी (ramupkar tiwari) के नेतृत्व में सीएम को आइना दिखाने के लिए कार्यकर्ता एकजुट हो रहे हैं। आइने खरीद लिए गए हैं और अचानक से सामने आकर सीएम के सामने प्रदर्शन की योजना है। इस दौरान सीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।

भाजपा जिला मंत्री रामउपकार तिवारी ने बताया कि महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन केवल ढोंग है। अगर वाकई में प्रदेश सरकार चाहती तो पेट्रोल और डीजल पर वैट कम करके जनता को राहत दे सकती थी। लेकिन ऐसा न करके कांग्रेस सरकार जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। केन्द्र सरकार द्वारा डीजल और पेट्रोल पर टैक्स कम करने के कुछ ही दिन में भाजपा शासित राज्यों सहित कुछ अन्य राज्यों में वैट कम कर दिया। इससे भाजपा शासित राज्यों में पेट्रोल और डीजल के दाम दस स्र्पये तक कम हो गए हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघ्ोल (bhupesh baghel) डीजल और पेट्रोल के दाम का लेकर केवल राजनीति करना चाहते हैं। जबकि उनकी नीयत जनता को राहत देने की कतई नहीं है।

अब मुख्यमंत्री भिलाई में महंगाई के खिलाफ पदयात्रा का नया प्रपंच रच रहे हैं। जिला मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री को लगता है कि जनता को कुछ समझ नहीं रही है, जबकि सच्चाई ये है कि जनता को अच्छे से मालूम है कि केन्द्र द्वारा टैक्स कम करने से छत्तीसगढ़ में पेट्रोल के दाम पांच स्र्पये तक कम हो गए हैं। अगर राज्य सरकार भी इतना ही वैट कम कर देती तो प्रदेशवासियों को आज दस स्र्पये सस्ता पेट्रोल और डीजल मिल रहा होता। कांग्रेस गुमराह करने की इस नीति के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता भिलाई के गांधी चौक (जलेबी चौक) पर मुख्यमंत्री की पदयात्रा के दौरा हाथ में आइना लेकर प्रदर्शन करेंगे। कार्यकर्ताओं का उद्देश्य सीएम को आइना दिखाना है। इस दौरान सीएम को ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।
(TNS)