13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर पर आया दिल, इतने लाख लेकर भागी करोड़पति की पत्नी

इंदौर। प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है। ऐसा ही एक मामला इंदौर (Indore) में आया है। यहां 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर (Auto Driver ) पर एक करोड़पति की पत्नी का दिल आ गया और धीरे-धीरे प्यार परवान पर चढ़ा फिर दोनों भाग गए। घर से जाते समय महिला ने 47 लाख रुपए और जेवर भी ले गई। सूचना के बाद खजराना पुलिस (Khajrana Police) लोकेशन (Location) के आधार पर जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रॉपर्टी ब्रोकर की 45 वर्षीय पत्‍नी को 32 साल के ऑटो ड्राइवर से प्‍यार हो गया। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करने लगे। महिला अपने रिक्शेवाले प्रेमी को बार-बार वीडियो कॉल करती और दोनों में दिन-रात काफी लंबी बातचीत होने लगी।

इसके बाद योजना के बाद महिला 47 लाख रुपए लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, क्‍योंकि तिजोरी की चाबी महिला के पास ही रहती थी। इतना ही नहीं, महिला ने 30 लाख रुपए प्रेमी के दोस्त रितेश ठाकुर को दिए और 17 लाख रुपए लेकर भाग गए। इसके बाद महिला के पति ने 47 लाख रुपयों की चोरी की शिकायत की और पत्‍नी की करतूत पुलिस को बताई। बाद में पुलिस ने रितेश पकड़ लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

महिला अपने घर से करीब 8 दिन से लापता है। युवती का फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। जावरा में युवती और उसके प्रेमी की लोकेशन मिली थी। पुलिस की टीम वहां गई, मगर कुछ हाथ नहीं लगा। अब पुलिस ऑटो ड्राइवर और महिला की तलाश कर रही है। दोनों के पकड़े जाने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।
(TNS)