प्रेमिका की हत्या कर मातम मनाता रहा प्रेमी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोल दिया राज

पुलिस के अनुसार डीजे की धुन पर नहीं नाचने पर प्रेमिका नाराज हो गया था। 21 सितंबर को घर पहुंचने पर नाराजगी जाहिर करते हुए प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के अनुसार अधिक चोट लगने के कारण प्रेमिका की मौत हो गई।

बिलासपुर। डीजे पर साथ में डांस न करने से नाराज युवक ने लिव इन में रह रही प्रेमिका को इतना पीटा की उसकी मौत हो गयी। युवती के परिजनों को युवक ने बीमारी से मौत की कहानी सुना दी। एक महीने बाद सच्चाई से पर्दा तब उठा जब युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आयी।

पुलिस के अनुसार डीजे की धुन पर नहीं नाचने पर युवक नाराज हो गया था। 21 सितंबर को गणेश विसर्जन का आयोजन था। इस दौरान डीजे की धुन पर सभी लोगों के साथ प्रेमी भी नाच रहा था। उसने नाचने के लिए अपनी प्रेमिका को बुलाया, लेकिन प्रेमिका ने नाचने से मना कर दिया। इससे प्रेमी नाराज हो गया। घर पहुंचने पर नाराजगी जाहिर करते हुए प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के अनुसार अधिक चोट लगने के कारण प्रेमिका की मौत हो गई। इधर परिजनों ने पूछताछ की, तो प्रेमी ने बीमारी से मौत हो जाने की बात कही। परिजन को मामला संदिग्ध लगा। घटना के करीब एक महीने बाद जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी तब पता चला कि युवती के शरीर पर कई चोटें थीं। बेलगहना चौकी क्षेत्र के मामले में पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। उसके बाद हत्या के मामले में आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया।
(TNS)