भाजपा के बागी प्रत्याशियों पर भड़के पूर्व मंत्री, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दी यह बात, देखें वीडियो

Prem Prakash Pandey
प्रेसवार्ता के दौरान चर्चा करते पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय

भिलाई। रविवार को सुपेला स्थित भाजपा कार्यालय में चुनाव के संबंध में पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय व भिलाई निगम चुनाव प्रभारी संतोष पाण्डेय ने प्रेसवार्ता ली। इस मौके पर भाजपा नेता निकाय चुनाव में जीत के प्रति आश्वस्त दिखें। इस दौरान निगम क्षेत्र में भाजपा के बागी प्रत्याशियों के सवाल पर पूर्व मंत्री भड़क गए। उन्होंने बागी प्रत्याशियों को पार्टी का गद्दार कहते हुए उन पर कारवाई करने की बात कही।

बता दें कि नगर निगम भिलाई  के चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज कई भाजपा प्रत्याशी निर्दलीय मैदान में हैं। उनके द्वारा वार्डों में पार्टी प्रत्याशियों का खेल बिगाड़ा जा रहा है। इस संबंध में पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय से सवाल किया गया तो काफी आक्रोशित हो गए। विशेषकर वार्ड 19 के प्रत्याशी द्वारा ऐन मौके पर नाम वापसी किए जाने का दर्द पूर्व मंत्री के चेहरे पर दिखा। उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ रहे रामानंद मौर्य का नाम लेते हुए कहा कि ऐसे गद्दारों पर पार्टी कड़ी कार्रवाई करती है। रामानंद मौर्या जैसे लोगों से भाजपा को कोई खतरा नहीं है।

प्रेम प्रकाश पाण्डेय ने यह भी कहा कि बीते तीन सालों में विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं डाली गई। भिलाई में जितने भी विकास कार्य हुए हैं वे सभी भाजपा कार्यकाल में ही हुए हैं। कांग्रेस की सच्चाई जनता जान चुकी है और इस चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत दिलाने का मन भी बना चुकी है। प्रेस वार्ता के दौरान राजनांदगांव सांसद संतोष पाण्डेय ने कहा कि भिलाई में विकास कहां हुआ है। निकायों में भाजपा प्रत्याशी जीतेंगे और यहां की नगर सरकार भाजपा की बनेगी।