देश में सबसे आगे- ट्विटर पर ट्रेंडः ‘छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया’ में अब तक 55 हजार से अधिक का रि-ट्वीट्स

ट्विटर पर #chhattisgarhiyaSableBadhiya भारत में पहले नंबर पर सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है। अब तक 55 हज़ार से अधिक रि-ट्वीट्स किये जा चुके हैं। यह छत्तीसगढ़ के लिए गौरव की बात है।

रायपुर (raipur)। छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) राज्य स्थापना दिवस (foundation day) पर प्रदेशभर में शासकीय-अशासकीय संस्थानों सहित सार्वजनिक स्थानों पर रंगारंग आयोजन किए जा रहे हैं। लोग अपनी तरह से खुशियां (happiness) मना रहे हैं। वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के 21वीं वर्षगाठ के अवसर पर यहां की जनता ट्विटर (Janta Twitter) पर भी जश्न (Celebrate) मना रही है। युवा (Youth) सहित गणमान्य नागरिक (dignitary) छत्तीसगढ़ के स्थापना दिवस की बधाई दे रहे हैं। राज्य के भूपेश सरकार के कामकाज और नीतियों की तारीफ में अपने विचार रखे रहे हैं।

छत्तीसगढ़ के लिए गौरव (Pride) की बात

इससे राज्य के स्थापना दिवस की खुशी दोगुनी हो गई है। इस वजह से ट्विटर पर #chhattisgarhiyaSableBadhiya भारत में पहले नंबर पर सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है। अब तक 55 हज़ार से अधिक रि-ट्वीट्स किये जा चुके हैं। यह छत्तीसगढ़ के लिए गौरव की बात है। साथ ही लोगों में अपने राज्य प्रेम को लेकर कितना उत्साह है वह भी देखा जा सकता है। इसका हिस्सा बनने के लिए आप भी ट्विट्टर पर #chhattisgarhiyaSableBadhiya लिख कर राज्योत्सव के जश्न में शामिल हो सकते हैं।

विकास के लगातार नए-नए आयाम गढ़े

ज्ञात रहे कि एक नवम्बर 2000 को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से अलग होने के बाद छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण हुआ था। इसके बाद छत्तीसगढ़ ने लगातार विकास के नए-नए आयाम गढ़े हैं। आज अपनी संस्कृति, बोली–भाषा और रहन-सहन से देश-विदेश में अलग पहचान बनाने में कामयाब रहा है।
(TNS)