ससुर करता था बहू से रेप, पति को बताया तो उसने भी दिया पिता का साथ… दोनों गिरफ्तार

बिलासपुर के सीपत थाने का मामला, एक साल से ससुर कर रहा था बहू का रेप, पति को बताया तो उसने भी की अपने पिता की तरफदारी।

सीपत थाना बिलासपुर

बिलासपुर। जिले के सीपत थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ससुर अपनी बहू से रेप करता रहा और उसका पति भी अपने पिता की ही तरफदारी कर रहा था। कई माह तक ज्यादती सहने के बाद बहू ने इसका विरोध किया तो उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर पति व ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अपराध दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना बिलासपुर जिले के सीपत थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार 27 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी शादी छह साल पहले हुई थी। उसका तीन साल का बेटा भी है। महिला ने शिकायत में बताया कि लगभग एक साल पहले उसके ससुर ने उससे जबरदस्ती संबंध बनाया। उसने इसका विरोध किया तो उसने घर से निकाल देने की धमकी दी थी।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि एक बार शुरू हुआ यह सिलसिला अब लगातार चलने लगा। ससुर अब लगातार संबंध बनाता रहा। डर के कारण पति को नहीं बता रही थी। लेकिन ससुर की ज्यादतियां बढ़ने लगी तो हिम्मत कर पति को उनके पिता की करतूतों की जानकारी दी। पति ने जब यह सुना तो पिता को कुछ कहने की बजाए अपनी पत्नी से कह दिया वह उसके पिता की इच्छा का पूरी करते रहे। विरोध करने पर पति ने भी घर से निकालने की धमकी दी।

महिला ने जब पति की बात सुनी तो हैरान रह गई। इसके बाद उसने विरोध शुरू किया तो उसे बच्चे के साथ घर से निकाल दिया। महिला अब मायके में रहने लगी। यहीं से उसने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने ससुर को बलात्कार का तथा पति पर उनका सहयोग करने का दोषी माना और अपराध दर्ज कर लिया। दोनों को सीपत पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।