हर वोट है महत्वपूर्णः मतदान के प्रति जागरूक करने पर्यावरण मित्र समिति का अभियान

इस अवसर पर नागरिकों से आगामी निगम चुनाव की मतदान तिथि 20 दिसम्बर को शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की गई। पर्यावरण मित्र समिति के संरक्षक संतोष कुमार पाराशर ने नागरिकों से कहा कि मतदान करने अवश्य जाएं।

भिलाई। नगर निगम चुनाव के मद्देनजर लोगों को उनके एक वोट का महत्व बताया जा रहा है। जिला निर्वाचन अधिकारी, दुर्ग के निर्देश अनुसार पर्यावरण मित्र समिति भिलाई ने बोरिया मार्केट व बोरिया गेट के पास मतदाता जागरूकता अभियान चलाया।

इस अवसर पर नागरिकों से आगामी निगम चुनाव की मतदान तिथि 20 दिसम्बर को शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की गई। पर्यावरण मित्र समिति के संरक्षक संतोष कुमार पाराशर ने नागरिकों से कहा कि मतदान करने अवश्य जाएं। उन्होंने बताया कि आपकी एक वोट से पूरी सरकार बदल जाती है। आप अपने अधिकार का उपयोग कर एक अच्छे प्रतिनिधि चूनें। ऐसा कर आप देश के सच्चे नागरिक की जिम्मेदारी निभा पाएंगे।

सही दिशा में विकास के लिए लोकतंत्र मंजबूत करें
उन्होंने कहा मतदान करने से हमारे देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था मजबूत होती है। देश सही मार्ग पर तरक्की करता है। इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी प्रशांत क्षीरसागर ने कहा कि भिलाई नगर का विकास करने के लिए शत-प्रतिशत मतदान आवश्यक है।

रैली निकाली गई
इस अवसर पर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बैनर-पोस्टर के साथ रैली भी निकाली गई। रैली कई इलाके से होते हुए गुजरी। जहां चौक-चौराहों में आम नागरिकों को उनकी एक वोट की कीमत की जानकारी दी गई। इस अवसर पर संजय ढोल, संतोष यादव, सिंकदर, अनिल साहा, एसके सिंह, नित्यानंद तिवारी, शरफुद्दीन सहित बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित थे।