DURG : Placement Camp का हो रहा आयोजन, जानें कैसे करे आवेदन

DURG. जिले के युवाओं के पास रोजगार पाने का सुनहरा मौका है। रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र दुर्ग में 23 सितम्बर को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है। जिसमें इच्छुक युवा अपने डाक्यूमेंट्स के साथ सुबह 10:30 बजे उपस्थित हो सकते हैं। प्लेसमेंट कैंप में कूल 86 पदों पर उम्मीदवारों का सिलेक्शन होगा।

ये कंपनियां होंगी शामिल
प्लेसमेंट कैंप में आई.सी.आई.सी.आई बैंक, हर्ष इंजिनियरिंग स्मृति नगर भिलाई, श्री गंगा ओम मूर्ति, हेलो मोटर नेहरू नगर, सेल्स एंड मार्केटिंग, डोमिनोस दुर्ग, आर के सेल भिलाई-3 और सिंपलेक्स इंजीनियरिंग एंड फाऊंडरी वर्क्स प्राइवेट लिमिटेड यह सभी कंपनियां शामिल हो रही हैं।

इन पदों पर होगा चयन
उम्मीदवारों का आई.सी.आई.सी.आई बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर हेतु 20 पद, वेल्थ मैनेजर हेतु 12 पदों पर होगा चयन। तो वहीं हर्ष इंजिनियरिंग स्मृति नगर भिलाई में टैली ऑपरेटर, जीएम ऑपरेटर के लिए 1-1 पद पर और मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव हेतु 2 पदों पर होगा चयन। और श्री गंगा ओम मूर्ति में अकाउंटेंट के लिए 2 पद तो वहीं सेल्स पर्सन के लिए 12 पदों पर होगा चयन, एवं हेलो मोटर नेहरू नगर में मेकैनिक के लिए 1, सेल्स एंड मार्केटिंग के लिए 2 पद, मैनेजर के लिए 1 पद, रिसेप्शनिस्ट के लिए 1(महिला) पद पर होगा चयन, साथ ही डोमिनोस दुर्ग में डिलीवरी बॉय के लिए 20 पदों पर होगा चयन, और सिंपलेक्स इंजीनियरिंग एंड फाऊंडरी वर्क्स प्राइवेट लिमिटेड भिलाई-3 में प्रोडक्शन इंजीनियरिंग के लिए 5 पद, और क्वालिटी इंजीनियरिंग के लिए 2 पद, साथ ही सुपरवाइजर और एनडीटी टेक्निशियन के लिए 1-1 पद पर होगा चयन।

इच्छुक आवेदक अपने समस्त दस्तावेजों के साथ मालवीय नगर दुर्ग स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र में 23 सितंबर को सुबह 10ः30 बजे से उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र से संपर्क कर सकते है।

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को अधिसूचना में दिए गए प्रारूप में आवेदन पत्र भरकर, ‘The Manager, Mail Motor Service, CTO compound, Tallakulam, Madurai-625002’ के पते पर स्पीड पोस्ट अथवा रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से भेजना होगा। इसके अलावा उम्मीदवार इस लिंक के जारीये उम्मीदवार भर्ती का नोटिफिकेशन देखें और सभी जानकारी चेक कर लें।