DSP की अनियंत्रित गाड़ी ने 4 को रौंदा, डिवाइडर पर बैठे थे 50 मजदूर

गाड़ी जब अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी तो मजदूर इधर-उधर भागने लगे। दुर्घटना में वे अपनी जान बचाने में कामयाब रहे, लेकिन 4 मजदूरों के हाथ-पैर में चोट लग गए।

कवर्धा। जिले (Kawardha. district) में पुलिस के अधिकारी के वाहन से बड़ा हादसा हो गया। बेमेतरा DSP आर बर्मन की गाड़ी ने डिवाइडर पर बैठे 4 मजदूरों को रौंद दिया है। घटना में चारों मजदूर घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना कवर्धा के भोजली तलाब के पास मजदूर बजार की है। जहां शनिवार को लगबग 12:30 बजे बेमेतरा मुख्यालय में SDOP के प्रभार में पदस्थ DSP आर बर्मन की गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। इस दौरान डिवाइडर पर बैठे मजदूर उसकी चपेट में आ गए।

जानकारी अनुसार गाड़ी जब अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी तो मजदूर इधर-उधर भागने लगे। दुर्घटना में वे अपनी जान बचाने में कामयाब रहे, लेकिन 4 मजदूरों के हाथ-पैर में चोट लग गए। जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां घायलों का इलाज जारी है। जानकारी अनुसार गाड़ी DSP आर बर्मन का चालक चला रहा था। अधिकारी उस दौरान गाड़ी में नहीं थे। ड्राइवर अधिकारी की गाड़ी लेकर नाश्ता करने निकला था।

उपचार के बाद मजदूर अस्पताल से छोड़े गए

बेमेतरा डीएसपी आरके बर्मन ने मामले में कहा कि घटना की जानकारी मुझे चालक से हुई। वह नास्ता करने वाहन लेकर गया था। मजदूरों को सामान्य चोटेें आई हैं। चिकित्सा के बाद अस्पताल से छोड़ दिया गया है। ज्ञात रहे कि कवर्धा में कर्फ्यू में डीएसपी बर्मन की ड्यूटी लगी हुई है।
(TNS)