गार्ड हत्या का खुलासाः निर्माणधीन हॉस्पिटल भवन में मामूली बात पर हुआ था झग़ड़ा, आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग (Durg)। अंजोरा बायपास (Anjora Bypass) में निर्माणाधीन हॉस्पिटल बिल्डिंग में चौकीदार की हत्या (murder) मामले की गुत्थी को पुलिस (police) ने सुलझा (solved) लिया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी (accused) को गिरफ्तार (arrested) किया है। खुलासे में पुलिस ने बताया कि आरोपी कुंवर सिंह और चौकीदार सन्नी जॉन के बीच लाइट जलाने को लेकर झगड़ा हुआ था।

एएसपी ASP संजय ध्रुव ने बताया कि आरोपी कुंवर सिंह (30) मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले का रहने वाला है। वह पिछले एक साल से एनएच के किनारे बन रहे हॉस्पिटल बिल्डिंग में मजदूरी का काम करता था। मृतक सन्नी पॉल रिसाली का रहने वाला है और 1 नवंबर को ही उसने यहां चौकीदारी का काम शुरू किया था। कुंवर और चौकीदार वहीं रहते थे, तो दोनों में दोस्ती भी हो गई थी। ऐसे में वे साथ बैठने उठने लगे थे।

24 नवंबर की रात 8 बजे के करीब कुंवर सिंह और सन्नी बैठे थे। सन्नी ने कुंवर को लाइट जलाने के लिए कहा, तो कुंवर ने मना कर दिया। दोनों नशे में थे, इससे उनके बीच बहस हुई और फिर मामला झगड़े में बदल गया।

पूरी तरह घायल होने के बाद किया चाकू से वार
पुलिस ने बताया कि इस बात पर सन्नी ने कुंवर को गाली देते हुए कॉलर पकड़ लिया और थप्पड़ मार दिया। इसके बाद कुंवर अपने कमरे में गया और वहां से एक हथौड़ी लेकर आ गया। इसके बाद उसने सन्नी से कहा अब गाली दी तो ठीक नहीं होगा। इस पर सन्नी ने गाली देते हुए उसे दो थप्पड़ मार दिए। इस पर चौकीदार ने कुंवर सिंह को गाली देते हुए थप्पड़ मार दिया था। इससे कुंवर इतने गुस्से में आ गया कि चौकीदार के सिर पर हथौड़ी से वार कर दिया। इससे चौकीदार अधमरा हो गया। उसके बाद पास पड़े पत्थर से उसके सिर में दो बार वार किया। इतना ही नहीं चौकीदार मरा कि नहीं इसकी पुष्टि करने के लिए चाकू से उसके गले को तीन बार रेत दिया और अपने कमरे में जाकर सो गया।

(TNS)