नहीं मानाः दूसरी शादी कर ली, पत्नी ने पूजा करने कहा तो कांस्टेबल पति ने ऐसा मारा कि फट गया कान का पर्दा

दोनों के बीच जब अधिक नजदिकियां बढ़ीं, तो आरोपी कांस्टेबल ने शादी से मना कर दिया। उसके बाद धोखा होते देख युवती ने पूरे मामले को लेकर अगस्त में सिविल लाइन थाने आकर कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत की।

बिलासपुर। पत्नी के रहते हुए कांस्टेबल ने दूसरी शादी कर ली। करवा चौथ के दिन पहली पत्नी को ऐसा मारा कि उसका कान का पर्दा फट गया। पूरा मामला बिलासपुर(bilaspur) के तखतपुर थाना (Takhatpur police station) क्षेत्र का है। मामला सामने आने के बाद शिकायत पर कांस्टेबल पति (constable husband) के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। उसके बाद से पति फरार है।

Facebook से हुई थी पहचान
पुलिस थाने से मिली जानकारी अनुसार तखतपुर थाना क्षेत्र की युवती बिलासपुर में रहकर कोचिंग कर रही है। साथ ही प्राइवेट जॉब भी करती है। पुलिस के अनुसार पिछले साल Facebook पर उसकी कांस्टेबल राजकुमार पटेल से जान पहचान हुई थी। दोनों एक-दूसरे से घंटों बातचीत करते थे। उसके बाद नजदिकियां बढ़ गई।

एसपी ने दी थी समझाइश
इस बीच कांस्टेबल ने युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। यह सिलसिला चलता रहा। युवती ने जब शादी की बात कही, तो वह शादी करने से मना कर दिया। कांस्टेबल ने शादीशुदा हूं इसकी जानकारी युवती को नहीं दी थी। इधर मामला एसपी तक पहुंच गया था। अधिकारी ने कांस्टेबल को समझाइश दी थी। कांस्टेबल ने पत्नी के साथ करवा चौथ की पूजा अच्छे से करने का वादा भी किया था।

..तो आर्यसमाज मंदिर में कर ली शादी
दोनों के बीच जब अधिक नजदिकियां बढ़ीं, तो आरोपी कांस्टेबल ने शादी से मना कर दिया। उसके बाद धोखा होते देख युवती ने पूरे मामले को लेकर अगस्त में सिविल लाइन थाने आकर कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत की। इधर एफआईआर से बचने के लिए आरोपी कांस्टेबल ने युवती से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। युवती को उसने अपने दोस्त के घर रख लिया।

पूजा करने कहा तो कर दी पत्नी की पिटाई

इधर पत्नी के अनुसार शादी के बाद से ही पति ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसके बाद पीड़िता पत्नी एसपी के पास पहुंची थी। एसपी ने कांस्टेबल को बुलाकर समझाइश दी और अच्छे से रहने, मारपीट न करने कहा था। इस स्थिति के बाद भी करवा चौथ पर पत्नी ने कांस्टेबल के लिए व्रत रखा। पति को साथ चलकर पूजा करने कहा, तो कांस्टेबल नाराज हो गया और पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पत्नी ने आरोप लगाया कि आरोपी पति कांस्टेबल दूसरी शादी करने की तैयारी में है।
(TNS)