निकाय चुनाव में प्रत्याशियों के नाम के लिए कांग्रेस की बैठक शुरू, भाजपा ने जारी की सूची

रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय ‘राजीव भवन’ में चुनाव समिति की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, सभी प्रभारी मंत्री व समिति के सदस्य मौजूद हैं। इससे अंदाजा यह लगाया जा रहा है कि बैठक के बाद शाम तक कुछ प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया जा सकता है।

वहीं, निकाय चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पहली सूची जारी कर दी है। उत्तर बस्तर कांकेर जिले के नरहरपुर पंचायत के लिए 15 प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है। साथ ही नगर पंचायत भानुप्रतापपुर के एक वार्ड के लिए प्रत्याशी की घोषणा की गई है।

नगर पंचायत नरहरपुर के लिए भाजपा द्वारा जारी सूची के अनुसार वार्ड क्रमांक 1 से श्रीमती पूर्णिमा भोपेश नेताम, वार्ड क्रमांक 2 से भागवत सोरी, वार्ड क्रमांक 3 से मुकेश मंडावी, वार्ड क्रमांक 4 से कुंती नेताम, वार्ड क्रमांक 5 से राजेश नाग, वार्ड क्रमांक 6 से श्रीमती रंजीता उइके, वार्ड क्रमांक सात से श्रीमती रुकमणी सिन्हा, वार्ड क्रमांक 8 से उमेश्वर सिन्हा को टिकट दिया गया है।

वहीं, वार्ड क्रमांक 9 से लक्ष्मी नारायण साहू, वार्ड क्रमांक 10 से मुकेश संचेती, वार्ड क्रमांक 11 से वैजयंती साहू, वार्ड क्रमांक 12 से श्यामसुंदर, वार्ड क्रमांक 13 से श्रीमती चंद्रिका भागवत नेताम, वार्ड क्रमांक 14 से विकास जैन व वार्ड क्रमांक 15 से आशकरण ध्रुव को टिकट दया गया है। इसके साथ ही भानूप्रतापपुर नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 9 से श्रीमती शांति बाई बक्शी को टिकट दिया गया है।