ब्रेकिंगः लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने से सीएम भूपेश सड़क मार्ग से जाएंगे लखीमपुर, रायपुर से दिल्ली रवाना

सीएम भूपेश

रायपुर (TNS)। यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) की घटना के बाद सियासत तेज हो गई है। दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के विमान को लखनऊ एयरपोर्ट ( Lucknow Airport) में उतरने की अनुमति नहीं दी गई। इस पर योजना बदलते हुए सीएम बघेल अब हवाई जहाज से पहले दिल्ली जा रहे हैं। वहां से सड़क के जरिए लखीमपुर जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने लैेंडिंग की अनुमति नहीं दिए पर सवाल किया है कि क्या किसी के आंसू पोछना गुनाह है?

इसके पहले लखीमपुर खीरी की घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने रोष जताते हुए वीडियो संदेश जारी किया है। उन्होंने लखीमपुर में किसानों की हत्या को भाजपा की मानसिकता को उजागर करने वाला बताया है। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश जाने से विपक्ष के नेताओं को रोके जाने पर सवाल किया कि क्या उन्हें वीजा लेना पड़ेगा।

लखीमपुर की घटना ने पूरे देश को हिला दिया
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि लखीमपुर की घटना ने पूरे देश को हिला दिया है। किसान आंदोलनरत हैं और जिस बर्बरतापूर्वक उनकी हत्या की गई, यह भाजपा की मानसिकता को उजागर करती है। इस घटना से द्रवित होकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) सारे कार्यक्रम को स्थगित कर लखीमपुर जा रही थीं, लेकिन उन्हें सीतापुर में रोका और जिस प्रकार से उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, और मैं इस घटना की निंदा करता हूं।