एक महीने में दूसरी बार जगदलपुर पहुंच रहे हैं सीएम भूपेश, जानिए क्या देंगे सौगात

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (bhupesh baghel) बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर जगदलपुर (jagdalpur) पहुंच चुके हैं। इसके पहले 17 अक्टूबर को आयोजित मुरिया दरबार में वे शामिल होने पहुंचे थे, तब भी उन्होंने शहर में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन और शिलान्यास किया था।

बताते चलें कि वह सुबह 11.25 बजे हेलिकॉप्टर से शहर के शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय धरमपुरा स्थित हैलीपेड पहुंचे। यहां से आस्था निकुंज सियान वाटिका पहुंच बुजुर्गों से मुलाकात करेंगे। यहां बुजुर्गों के लिए प्रारंभ किए जा रहे फीजियोथेरेपी केंद्र के साथ ही फीजियोथेरेपी ऑन व्हील सेवा का शुभारंभ भी मुख्यमंत्री अपने हाथ से करेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री वर्किंग वूमेन हॉस्टल के उद्घाटन में शामिल होंगे। ​​​​​​​नवाचार और उद्यमिता को प्रोत्साहित और संरक्षण के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज में स्थापित किए गए थिंक-बी के नए कार्यालय के साथ ही पॉलिटेक्निक कॉलेज में स्मार्ट क्लास रूम और लैब का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री कुम्हरावंड में शहीद गुंडाधुर कृषि महाविद्यालय में आयोजित कृषि मंडई में शामिल होने के साथ ही वहां चिराग परियोजना का शुभारंभ भी करेंगे। जगदलपुर में नए पत्रकार भवन निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे।