सीएम बघेल के रोड शो ने फूंकी प्रत्याशियों में जान, भिलाई के 70 व रिसाली के 40 प्रत्याशियों के लिए की वोट अपील

रोड शो के दौरान जगह जगह हुआ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वागत

CM Baghel's roadshow blew life among the candidates
CM Baghel's roadshow in Bhilai & RIshali

भिलाई। निकाय चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री ने रोड शो कर प्रत्याशियों में जान फूंक दी। नगर निगम भिलाई  व रिसाली के प्रत्याशियों की हुए रोड शो का समापन भिलाई चरोदा में हुआ। इस दौरान उन्होंने तीनों वार्डों के प्रत्याशियों के लिए वोट अपील की। सीएम के रोड़ शो के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी काफी उत्साहित दिखे। रोड़ शो में सीएम भूपेश बघेल का जगह जगह लोगों ने स्वागत किया। वहीं प्रत्याशियों ने भी उत्साह से लबरेज सीएम बघेल का अभिनंदन किया।

सीएम बघेल के रोड शो की शुरुआत आज स्मृति नगर वार्ड से हुई। आज दोपहर 2 बजे सीएम बघेल 7 वीं बटालियन के हैलीपेड में उतरे। यहां उनका स्वागत भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव, दुर्ग शहर विधायक अरुण वोरो, दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल सहित अन्य नेताओं ने किया। बटालियन से निकलकर उन्होंने नेहरू नगर चौक से ही रोड़ शो शुरू कर दिया। रोड शो के दौरान सीएम भूपेश बघेल का जगह जगह स्वागत किया गया। प्रत्याशियों ने फूल मालाओं से सीएम बघेल का जगह जगह स्वागत करते हुए उनकी आगवानी की। रोड शो में सीएम ने चौतरफा विकास के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।

सीएम बघेल का काफीला, स्मृति नगर से निकल कर कोहका, कुरुद, कैलाश नगर, कैंप, खुर्सीपार होते हुए टाउनशिप के विभिन्न वार्डों में पहुंचा। टाउनशिप के विभिन्न सेक्टरों से होते हुए सीएम का काफीला रिसाली निगम में पहुंचा। रिसाली निगम में अलग अलग वार्डों से भ्रमण करते हुए सीएम बघेल भिलाई चरोदा भी पहुंचे। यहां पर भी उन्होंने रोड शो के माध्यम से लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान सीएम बघेल ने प्रदेश सरकार के तीन वर्षों की उपलब्धियां गिनाते हुए लोगों को कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की। सीएम बघेल को अपने बीच पाकर आज आम लोग भी काफी उत्साहित दिखे।