छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस : सांस्कृतिक कार्यक्रम दर्शकों को करेंगे मंत्र-मुग्ध

राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर राजधानी रायपुर के साईंस कॉलेज मैदान में एक नवम्बर को शानदार कार्यक्रमों का आयोजन होगा। इस दौरान राज्य अलंकरण सम्मान एवं राज्योत्सव समारोह में विभिन्न कार्यक्रमों की प्रस्तुति होगी।

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) राज्य (State) स्थापना दिवस ((Foundation Day) के अवसर पर राजधानी रायपुर के साईंस कॉलेज मैदान (Science College Ground) में एक नवम्बर को शानदार कार्यक्रमों का आयोजन होगा। इस दौरान राज्य अलंकरण सम्मान एवं राज्योत्सव समारोह में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों ((Cultural programme)) की आकर्षक प्रस्तुति होगी।

इस अवसर पर शाम 4 बजे से 5 बजे तक सुनील तिवारी एवं साथी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे। इसके बाद शाम 5 से 6 बजे तक कविता वासनिक का दल सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देगा। उसके बाद समारोह में मुख्य अतिथियों के आने के बाद रात 8 बजे से 9.30 बजे तक इण्डियन ओशन बैण्ड (दिल्ली) तथा कबीर कैफे-मुम्बई की प्रस्तुति से दर्शक मंत्र-मुग्ध होंगे।

स्थापना दिवस पर सभी जिला मुख्यालयों (District Headquarters) में सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। विभागों की योजनाओं व उपलब्धियों (plans and achievements) पर प्रदर्शनी (exhibition) लगाई जाएगी।
(TNS)