निकाय चुनाव में पिस रहे नौकरशाहः पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा- तलवे चाटना बंद करे कलेक्टर-एसपी, लिखा जा रहा हिसाब

डॉ. रमन सिंह ने प्रत्याशी के पक्ष में आम सभा में कहा कि मैं सार्वजनिक खुलेआम चौक पर बोल रहा हूं कि कलेक्टर-एसपी कान खोलकर सुन लें। उन्होंने कहा तीन साल हो गया है दो साल और बाकी है। तुम्हारा हिसाब-किताब लिखा जा रहा है। मेरे कार्यकर्ता तुम्हारा नाम अपनी डायरी में लिख लिया है।

 

भिलाई। नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार का आज रात 12 बजे तक अंतिम दिन है। ऐसे में चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले राजनीतिक पार्टियाों के आरोप-प्रत्यारोप का दौर पूरे शबाब पर है। भाजपा और कांग्रेस की जुबानी लड़ाई आक्रामक होती जा रही है। इस लड़ाई में नौकरशाह पिस रहे हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा में ऐसा ही मामला सामने आया है। भिलाई निगम चुनाव के लिए शनिवार को प्रचार के दौरान बैकुंठधाम में भाजपा की एक सभा थी। जहां पार्टी प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कलेक्टर और एसपी को मंच से खुली धमकी दी है।

तीन साल हो गया है, दो साल और बाकी
इस दौरान डॉ. रमन सिंह ने प्रत्याशी के पक्ष में आम सभा में कहा कि मैं सार्वजनिक खुलेआम चौक पर बोल रहा हूं कि कलेक्टर-एसपी कान खोलकर सुन लें। उन्होंने कहा तीन साल हो गया है दो साल और बाकी है। तुम्हारा हिसाब-किताब लिखा जा रहा है। मेरे कार्यकर्ता तुम्हारा नाम अपनी डायरी में लिख लिया है। जो अधिकारी मेरे कार्यकर्ता को आतंकित करेगा, कार्यकर्ताओं को परेशान करेगा उन अधिकारियों की सूची बनेगी।

तुम्हारा भी इंसाफ समय के साथ होगा
पूर्व सीएम ने कहा यह सूची भाजपा कार्यकर्ता बनाएगा। इसलिए सुन लो ज्यादा तलवे चाटना बंद करो। उनका समय आ गया है। नोट में जितना हिस्सा मिला है उसे खा लो, मगर इस प्रकार की राजनीति और रणनीति करोगे तो तुम्हारा भी इंसाफ समय के साथ होगा। यह मैं सभा में बोलने आया हूं।

बस कुछ घंटे और..
छत्तीसगढ़ में निकाय चुनाव का शोर बस कुछ घंटे में थम जाएगा। रात 12 बजे के बाद प्रत्याशी केवल डोर टू डोर संपर्क ही कर पाएंगे। बता दें कि प्रदेश में 15 नगरीय निकायों में चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। निकायों में 20 दिसम्बर को मतदान होना है। इसके तहत 18 दिसंबर की रात 12 बजे तक प्रचार-प्रसार की अनुमति है। वहीं रात 12 बजे से चुनाव प्रचार पूरी तरह से थम जाएगा।

(TNS)