ब्रेकिंग न्यूज: खुर्सीपार के भाजपा प्रत्याशियों ने घेरा थाना, जानें क्या है वजह

BJP candidates of Khursipar surrounded the police station
खुर्सीपार थाने का घेराव करते भाजपा कार्यकर्ता

भिलाई। कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए जाने से नाराज भाजपा पार्षद प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं ने रविवार को खुर्सीपार थाने का घेराव कर दिया। भाजपा प्रत्याशियों ने इस दौरान राज्य सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। एक ओर जहां पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं की हिरासत को सामान्य पूछताछ बता रही है वहीं भाजपा के पार्षद प्रत्याशी ब अपने कार्यकर्ताओं की रिहाई की मांग पर अडे रहे। इस मौके पर पार्षद प्रत्याशी पियुष मिश्रा, जयशंकर चौधरी, जोगिंदर शर्मा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता थाने के सामने हंगामा करते रहे।

दरअसल यह पूरा मामला खुर्सीपार क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से जुड़ा है। भाजपा पार्षद प्रत्याशियों का कहना है कि खुर्सीपार पुलिस सत्तापक्ष के दबाव में आकर काम कर रही है। वार्डों में चुनाव कार्य में सक्रियता से लगे कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है। खुर्सीपार पुलिस ने खुर्सीपार क्षेत्र के लगभग सभी वार्डों से भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। भाजपा पार्षद प्रत्याशियों का कहना है कि पुलिस प्रशासन कांग्रेस नेताओं के इशारों पर यह सब कर रही है। कांग्रेस को अपनी हार दिख रही है इसी खीज में जनता का ध्यान भटकाने इस तरह के हथकंडे अपना रही है।

बड़ी संख्या में पहुंचे भाजपाई
खुर्सीपार थाने में रविवार को बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। मतदान दिवस से एक दिन पहले कार्यकर्ताओं का हिरासत में लिए जाने से नाराज भाजपा पार्षद प्रत्याशियों ने द्वारा कार्यकर्ताओं को रिहा कर माफी मांगने कहा जा रहा है। भाजपा नेताओं का कहना है कि थाना घेराव की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी भी पहुंचे। हालांकि इस मामले में थाना प्रभारी ने अभी कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। वहीं भाजपा नेताओं का कहना है कि पुलिस की इस प्रकार की कार्रवाई समझ से परे है। आखिर हर वार्ड से भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए जाने का क्या औचित्य है।