Breakingः ब्रेक काम नहीं किया, तो चालक के उड़ गए होश

यात्री बस अम्बिकापुर से कुनकुरी के लिए निकली थी। बस के बगीचा पहुंचते ही जब य़ात्रियों ने बस स्टैंड में उतरने के लिए आवाज लगाई, तो चालक ने ब्रेक लगाया। चालक के अनुसार जब उन्होंने ब्रेक लगाया तो ब्रेक काम नहीं किया।

जशपुर (jashpur)। अम्बिकापुर (ambikapur) क्षेत्र से आ रही बस बगीचा (Bagicha) नगर में आते ही हादसे (accident) का शिकार हो गई। यात्रियों के उतरने के लिए ब्रेक लगाया तो काम ही नहीं किया। अनियंत्रित बस (uncontrolled bus) एक दुकान (shop) में जा घुसी। इस दौरान लोगों में अफरातफरी ( chaos) मच गई।

जानकारी के मुताबिक एक यात्री बस अम्बिकापुर से कुनकुरी के लिए निकली थी। बस के बगीचा पहुंचते ही जब य़ात्रियों (passengers) ने बस स्टैंड में उतरने के लिए आवाज लगाई, तो चालक ने ब्रेक लगाया। चालक के अनुसार जब उन्होंने ब्रेक लगाया तो ब्रेक काम नहीं किया।

रूकने की बजाय दूसरी ओर आगे बढ़ने लगी
ब्रेक के फेल हो जाने से मैं घबरा गया। बस रूकने की बजाय दूसरी ओर आगे बढ़ने लगी।
बस सड़क छोड़कर कहीं और जाने लगी। चालक ने गेयर बदलते हुए उसे नियंत्रित करने की कोशिश की। उन्होंने बताया बस की गति कम थी इसलिए एक अंडा बेचने वाली दुकान में जा घुसी और वहीं रूक गई।

..नहीं तो हो सहती थी बड़ी दुर्घटना
लोगों के अनुसार गनिमत है कि इस दौरान बस के मार्ग में कोई नहीं आया। दुकान में भी कोई मौजूद नहीं था। नहीं तो लोग इसकी चपेट में आ जाते। घटना के बाद पूरे बस स्टैंड में अफरा-तफरी मची हुई थी। राहत की बात यह है कि इस दुर्घटना में किसी को गम्भीर चोट नहीं लगी। घटना के संबंध में बगीचा थाना प्रभारी से संपर्क करने की कोशिश की गई पर वे फोन अटेंड नहीं किए।
(TNS)