रायपुर आ रहे हैं बॉलीवुड सिंगर लकी अली, इस दिन होगा लाइव शो

लकी अली

रायपुर। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर लकी अली का लाइव शो रायपुर में होने वाला है। म्यूजिक लवर्स के लिए यह एक शानदार मौका होगा। अपनी स्टाइलिश आवाज के लिए फेमस लकी अली 14 मई को रायपुर में शो करेंगे। इनका शो कार्यक्रम का आयोजन रायपुर रॉयल राउंड टेबल 317 द्वारा आयोजित किया जा रहा है। इनका लाइव शो हुकुम ललित महल में होगा।

आयोजकों द्वारा लकी अली के शो के लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं। कार्यक्रम के अनुसार लकी अली 14 मई को राजधानी पहुंचेंगे। हुकुम ललित महल में होने वाले कार्यक्रम को लेकर लोगों में उत्सुकता है। लकी अली को चाहने वालो के लिए रायपुर में होने जा रहा यह शो खास होगा। इस कार्यक्रम में लकी अली अपनी फिल्में व म्यूजिक अलबम में से चुनिंदा गीतों को प्रस्तुत करेंगे।

बता दें लकी अली ने बॉलीवुड की फिल्मों में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। उन्होंने हिन्दी के अलावा तमिल व तेलुगू भाषा में भी गाने गए हैं। उनके गाए कई ऐसे गाने हैं जो आज भी लोगों की जुबान पर है। फिल्म कहा न प्यार है का न तुम जानों न हम आज भी लोगों की जुंबा पर है। आ भी जा, एक पल का जीना जैसे कई हिट ट्रैक दिए हैं। इनकी गायकी का अंदाज इन्हें अन्य सिंगर्स से अलग करता है। रायपुर में इनके शो को लेकर लोग भी काफी एक्साइटेड हैं।