खून से लथपथ मांः जमीन बंटवारे ने ऐसा तूल पकड़ा कि बेटे-बहू ने मां को कर दिया गंभीर

टिकरापारा इलाके के त्रिमूर्ति मंदिर के पास शिवनगर मठपुरैना में यह घटना घटी है। जहां साहू परिवार में जमीन बंटवारा को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। दोपहर फिर हुए विवाद में महिला हेंनकुमारी साहू के सौतेले बेटे और उसकी पत्नी ने मां पर कैंची से हमला कर उसे घायल कर दिया।

रायपुर। राजधानी(Capital) के टिकरापारा थाना (Tikrapara Police Station) क्षेत्र में जमीन विवाद (dispute, land) में बेटे और बहू ने अपनी मां पर हमला(Attack) कर दिया। गले में लगी गंभीर चोट से मां लहूलुहान(bleeding) हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दोनों आरोपी फरार (accused absconding) हो चुके थे।

टिकरापारा थाने से मिली जानकारी अनुसार रायपुर में जमीन विवाद पर सौतेले(stepson) बेटे और बहू ने मां के गर्दन(Neck) पर कैंची(Scissor) घोंपकर जान से मारने की कोशिश की है। महिला हेंन कुमारी साहू गंभीर रूप से घायल है। निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है। आरोपी बेटा गिरिराज साहू और पत्नी भारती साहू फरार है। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत अपराध दर्ज किया गया गया है।

जमीन बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद
जानकारी अनुसार टिकरापारा इलाके के त्रिमूर्ति मंदिर के पास शिवनगर मठपुरैना में यह घटना घटी है। जहां साहू परिवार में जमीन बंटवारा को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। दोपहर फिर हुए विवाद में महिला हेंनकुमारी साहू के सौतेले बेटे और उसकी पत्नी ने मां पर कैंची से हमला कर उसे घायल कर दिया।

महिला के सगे बेटे (real sons) ने शिकायत दर्ज कराई
महिला के सगे बेटे वासुदेव साहू ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला का सौतेला बेटा गिरिराज साहू और उसकी पत्नी भारती साहू के हमले में मां के गर्दन और बांय हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं। गंभीर अवस्था में हेंनकुमारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

आरोपियों की तलाश की जा रही

टिकरापारा थाना पुलिस ने बताया कि जमीन विवाद में सौतेले बेटे और बहू ने अपनी मां पर जानलेवा हमला किया है। घायल का उपचार निजी अस्पताल में किया जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 और 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
(TNS)