भाजपा का हंगामा : नगर पालिका अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर बवाल, नेम प्लेट पर फेंकी स्याही

जानकारी अनुसार हाल ही में राज्य शासन ने पार्षद हेमेन्द्र गोश्वामी को नगर पालिका का कार्यवाहक अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। मामले को नियम विरूद्ध मानकर विधायक पुन्नूलाल मोहले सहित बड़ी संख्या में बीजेपी नेताओं ने प्रदर्शन किया।

 

मुंगेली (Mungeli)। नियम विरुद्ध कार्यवाहक अध्यक्ष बनाए जाने का आरोप लगाते हुए मुंगेली नगर पालिका (Nagar Palika Parishad) अध्यक्ष (President) की कुर्सी को लेकर एक बार फिर बवाल मच गया है। नियुक्ति (Appointment) का विरोध (Protest) करते हुए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेताओं ने नगर पालिका का घेराव (siege) कर दिया। इस दौरान नवनियुक्त अध्यक्ष के नेम प्लेट पर स्याही फेंकी (threw ink) गई है।

मुंगेली जिला मुख्यालय के मामले में बीजेपी के नेताओं ने आरोप लगाया है कि शासन ने नियम विरुद्ध कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया है। इसी बात को लेकर भाजपा के नेता नाराज हैं। प्रदर्शन के दौरान भाजपाइयों ने यहां जमकर प्रदर्शन (Demonstration) और नारेबाजी (sloganeering) की।

जानकारी अनुसार हाल ही में राज्य शासन ने पार्षद हेमेन्द्र गोश्वामी को नगर पालिका का कार्यवाहक अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। मामले को नियम विरूद्ध मानकर विधायक MLA पुन्नूलाल मोहले सहित बड़ी संख्या में बीजेपी नेताओं ने प्रदर्शन किया। सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते रहे।

घटना पर कांग्रेसियों में नाराजगी
मामले में कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ पार्षद अरविंद वैष्णव ने कहा स्याही नेम प्लेट पर नहीं कांग्रेस सरकार के मुंह पर फेंका गया है। प्रशासन व पुलिस के सामने हुई इस घटना का कांग्रेसी विरोध कर रहे हैं। कांग्रेसियों में इस घटना के बाद भारी आक्रोश व्याप्त है। नेताओं का भाषण भी चला। विरोध प्रदर्शन के समय भाजपा के पदाधिकारियों के साथ कार्यरता व नगर के लोग बड़ी संख्या में इकट्ठे हो गए थे।
(TNS)