जशपुर में बड़ी वारदात, अस्पताल से घर जा रही नर्स को सड़क पर कुल्हाड़ी से काटा

JASHPUR. जिले में नर्स की हत्या की खबर आ रही है। हास्पिटल से ड्यूटी कर लौंट रही नर्स पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस युवती के काल डिटेल के आधार पर कई एंगल से जांच कर रही है।

कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि ग्राम टांगरगांव की निवासी देवकी चक्रेश (24) कुनकुरी थाना क्षेत्र के कटंगखार गांव के उप स्वास्थ्य केन्द्र में सीएचओ थीं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गुरुवार को वे अपने घर टांगरगांव से ड्यूटी करने के लिए कटंगखार अस्पताल की ओर आ रही थीं। इसी दौरान अज्ञात शख्स ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। सिर में आई गंभीर चोट के कारण देवकी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सुनसान इलाका होने के कारण हमलावार घटनास्थल से फरार हो गया। रास्ता से गुजर रहे लोगों ने सड़क पर शव देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कुनकुरी थाना के आला-अधिकारी दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे।
पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है।

जांच में जुटी पुलिस
घटनास्थल पर देवकी की एक्टिवा स्टैंड में लगी थी, इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों पहले बातचीत कर रहे थे… और बातचीत के दौरान ही विवाद ही विवाद हुआ होगा। इस आधार पर पुलिस किसी परिचित के होने का भी अंदेशा व्यक्त कर रही है। साथ ही देवकी के मोबाइल से काल डिटेल्स की भी जांच की जा रही है ताकि जल्द आरोपी तक पहुंचा जा सके।