भिलाई के इन इलाकों में जाने से पहले जाने नया रूट, क्योंकि कल से बंद रहेगा पुराना मार्ग

 

भिलाई। दुर्ग जिले के कई रास्तों में तेजी से निर्माण कार्य चल रहा है। इसी क्रम में भिलाई (Bhilai) से लेकर रायपुर (Raipur) तक बन रहे फ्लाई ओवर ब्रिज (Fly Over Bridge) का भी काम तेजी से चल रहा है। जानकारी के मुताबिक 13 दिसंबर से चंद्रा मौर्या ( Chandra Maurya ) और पावर हाउस चौक (Power House Chowk) को बंद किया जा रहा है।

इससे लोगों को परेशानी न हो इसके लिए बीच से नया रूट बनाया गया है। बता दें कि ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह (DSP Gurjit Singh) ने बताया कि निर्माणकर्ता कंपनी ने चंद्रा मौर्या और पावर हाउस चौक से वाहन के आवागमन को बंद करने के लिए पत्र दिया था।

अब ऐसे आना-जाना करें
खुर्सीपार व आसपास के क्षेत्र सहित पावर हाउस अंडर ब्रिज से आने वाले वाहन चालक एचपी पेट्रोल पंप के पास से अपनी गाड़ी को क्रास कर नंदनी रोड व रायपुर की ओर जाना-जाना कर सकते हैं। वहीं नंदनी रोड एवं चंद्रा मौर्या चौक से आने वाले वाहन चालक जिनको सुपेला एवं सेक्टर की ओर जाना है वह पावर हाउस बस स्टैंड के सामने कटिंग एवं ओवर ब्रिज का प्रयोग करेंगे।

चंद्रा-मौर्या चौक की जगह ऐसे जाएं
पावर हाउस चौक एवं चंद्रा-मौर्या (अंडरब्रिज) से आने वाले वाहन चालक जिसको रामनगर, हाउसिंग बोर्ड और पावर हाउस की तरफ जाना है वह टीवीएस शोरूम के सामने वाले अस्थाई कटिंग का प्रयोग करेंगे। वहीं रामनगर क्षेत्र एवं सुपेला चौक से आने वाले वाहन चालक जिनको सेक्टर और सुपेला की ओर जाना है वह अर्चना टावर के सामने वाले अस्थाई कटिंग का प्रयोग करेंगे।

(TNS)