बैकुंठपुर निकाय चुनाव की जिम्मेदारी लेने से बाबा ने खड़े किए हाथ

टीएस सिंहदेव

बोले सिंहदेव- एक साथ नहीं ले सकते अलग अलग जिलों की जिम्मेदारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बाबा के तेवर लगातार चर्चा में हैं। ताजा मामले में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बैंकुंटपुर का चुनाव प्रभारी बनने से इंकार कर दिया है। एक दिन पहले ही उन्हें कांग्रेस कार्यसमिति ने बैकुंटपुर का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया था। बाबा के इंकार के बाद अब कांग्रेस के पास नया चुनाव प्रभारी चुनने काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है।

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति ने बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को बैकुंठपुर और शिवपुर चरचा नगर पालिका का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया था। इसकी जानकारी होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने यहां का प्रभारी बनने से इंकार कर दिया। इनके इंकार के साथ की सियाशी गलियारो में अलग अलग चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

एक साथ अलग अलग जिलों की जिम्मेदारी सही नहीं
इस संबंध में जब स्वास्थ्यमंत्री टीएस सिंहदेव से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि एक साथ अलग अलग जिलों की जिम्मेदारी संभालना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि वे अभी बेमेतरा जिले के प्रभारी हैं। इसके साथ बैंकुटपुर का प्रभारी बनाया गया। बैकुंटपुर के अलावा अन्य निकायों की जिम्मेदारी संभालना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि एक जिले का प्रभारी रहकर काम करना बेहतर होगा। इसे देखते हुए बैकुंटपुर जिले की जिले की जिम्मेदारी लेने में असमर्थता जताते हुए कार्यसमिति को अवगत करा दिया।