Atum1.0 : 7 रुपये के खर्च में चले 100km, न रजिस्ट्रेशन, न लाइसेंस और न ही चालान का डर

तीरंदाज, डेस्क। स्टार्टअप कंपनी ऑटोमोबिल प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Atum 1.0 मार्केट में लॉन्च की है। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहन ज्यादा किफायती ऑप्शन हैं। Atum 1.0 किफायती इलेक्ट्रिक बाइक होने की वजह से काफी पसंद की जा सकती है। साथ ही पैसों की बचत के साथ-साथ वातावरण को भी प्रदूषित होने से बचाया जा सकता है।

शोरूम कीमत और फीचर्स

Atum 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 74,999 रुपये है। और सिर्फ 999 रुपये में प्री-बुकिंग की जा सकती है। इसकी बैटरी सिर्फ 3.5 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। सुपर एफिशिएंट और आरामदायक थ्री-पिन प्लग चार्जर होने से इसे आसानी से चार्ज किया जा सकता है। बैटरी रेंज की बात की जाए तो यह एक बार बैटरी को फुल चार्ज करने के बाद इलेक्ट्रिक बाइक को 100KM तक चला सकते है।

जहाँ तक माइलेज की बात है तो सिर्फ 7-10 रुपये के खर्च में 100km तक चलाया जा सकता है जो कि काफी किफायती है।कंपनी इस बाइक की मोटर के साथ दो साल की वारंटी देती है। साथ ही बैटरी पर तीन साल की वारंटी मिलती है। स्पेयर पार्ट्स की उपलब्धता, आसान रेजोल्यूशन और क्विक सर्विस इस बाइक को ज्यादा बेहतर बनाती है। यह बाइक में 14 लीटर का बूट स्पेस के साथ आती है।

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं

बाइक में दी गई सीटिंग यंग और ओल्ड दोनों ही तरह के राइडर के लिए बेस्ट है। किसी भी प्रकार के रोड पर इसका हाई ग्राउंड क्लियरेंस राइडिंग में आरामदायक रहता है। Atum 1.0 ज्यादा आरामदायक और कंफर्टेबल इलेक्ट्रिक बाइक है। वजन में हल्की होने की वजह से हर उम्र के लोग इसका इस्तेमाल कर सकते है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन भी नहीं करना पड़ता। और न ही चलने के लिए लाइसेंस की जरूरत पड़ती है। इस वजह से किसी भी प्रकार के चालान का खतरा भी नहीं होता।