एथर एनर्जी 6 महीने तक फ्री में देगी सब्सक्रिप्शन प्लान…जानिए क्या होगी कीमत

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक वाहन (Electric Vehicles) निर्माता कंपनी एथर एनर्जी ( Ather Energy) ने अपने ग्राहकों को खास तोहफा देने की घोषणा की है। इसके अनुसार कंपनी अगले छह महीनों में सभी एथर ग्राहकों के लिए कनेक्टिविटी सुविधाओं को मुफ्त उपलब्ध कराएगी। इसकी जानकारी एथर एनर्जी के को-फाउंडर तरुण मेहता (Tarun Mehta) ने ट्वीट् करके दी।

यह सुविधा 15 नवंबर से फ्री में उपलब्ध होगी। फिलहाल एथर की कनेक्टिविटी सेवाओं को सब्सक्रिप्शन प्लान- एथर कनेक्ट लाइट और एथर कनेक्ट प्रो के तौर पर खरीदा जा सकता है। तरुण मेहता ने बताया कि कनेक्टिविटी और ईवी साथ-साथ चलते हैं, कुछ ऐसा जिस पर हम पहले दिन से विश्वास करते आए हैं। बाजार में तेजी से बढ़ने के साथ हम कनेक्टिविटी फीचर को एथर एनर्जी स्कूटर के ग्राहकों के लिए अगले 6 महीने तक मुफ्त कर रहे हैं।

क्या है प्लान की कीमत
एथर कनेक्ट लाइट प्लान की कीमत तीन महीने के लिए 400 रुपए है, और इसमें ऑनबोर्ड नेविगेशन और ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट शामिल हैं। इस बीच, एथर कनेक्ट प्रो प्लान की कीमत तीन महीने के लिए 700 रुपए रखी गई है, और ऐप से एथर स्मार्टफोन ऐप, रिमोट लोकेशन ट्रैकिंग, रिमोट चार्ज मॉनिटरिंग और पुश लोकेशन फंक्शन पर राइड स्टैटिस्टिक्स जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि आप इन सेवाओं को चुने बिना स्कूटर का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आपको राइडिंग डेटा या ओटीए अपडेट नहीं मिलेगा।

यह भी है खास
गौरतलब है कि कंपनी ने हाल ही में एथर ग्रिड 2.0 चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर की भी घोषणा की, जो बेहतर कनेक्टिविटी, ओटीए अपडेट, फास्ट बग फिक्स जैसी सुविधाएं प्रदान करता है। कंपनी पूरे भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने और अधिक फास्ट-चार्जिंग पॉइंट स्थापित करने की दिशा में भी सक्रिय रूप से काम कर रही है।

(TNS)