दूसरे दिन भी आर्यन से पूछताछ, पिता शाहरुख खान से बात की तो रो पड़े

आर्यन

मुंबई (TNS DESK)। क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस (Drugs Party Case) में अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan) को एनसीबी (NCB) ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। ड्रग्स मामले में एनसीबी (NCB) ने आर्यन खान को रविवार को हिरासत में लिया और उनसे लगातार पूछताछ चल रही है। खबरों की मानें तो आर्यन खान ( Aryan Khan) इन सबसे बुरी तरह टूट गए हैं और अब उनकी हिम्मत जवाब दे चुकी है। पूछताछ के दौरान आर्यन खुद को संभाल नहीं पाए और रोने लगे। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन से फोन पर भी बात की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत एनसीबी ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से दो मिनट बात करवाई। इस दौरान आर्यन लगातार रोते रहे। दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई सितारे शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहे हैं। देर रात सलमान खान शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे वहीं कई सितारों ने सोशल मीडिया पर ही शाहरुख को अपना सपोर्ट दिखाया।

बता दें कि इस मामले में कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आर्यन के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने तीनों को एक दिन की रिमांड पर एनसीबी को सौंपा है। इससे पहले एनसीबी ने कोर्ट से तीनों को पांच अक्तूबर तक हिरासत में सौंपने की मांग करते हुए कहा कि हमारे पास इनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं।

आज मेडिकल परीक्षण भी कराया गया
एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि आर्यन खान को एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आर्यन समेत तीनों आरोपियों को मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका मेडिकल परीक्षण कराया गया।