ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन ने ड्रग्स लेने की बात कबूली, एनसीबी ने बरामद की थी चरस

ड्रग्स पार्टी

मुंबई। क्रूज पर ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) के मामले में गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan) जेल में हैं। किला कोर्ट से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Manshinde) अब सेशन कोर्ट में जमानत की अपील करेंगे। इस बीच पता चला है कि आर्यन और अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) ने एनसीबी (NCB) की पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात कबूल ली है। आर्यन ने कहा है कि वे चरस पीते हैं और क्रूज पार्टी के दौरान भी चरस लेने वाले थे। एनसीबी (NCB) ने अदालत में दिए पंचनामे में बताया है कि तलाशी के दौरान अरबाज ने जूते से ड्रग्स का पाउच निकाल कर दिया था। अरबाज के पास से 6 ग्राम चरस बरामद हुई थी।

पंचनामे के मुताबिक एनसीबी अफसर आशीष रंजन प्रसाद ने आर्यन और अरबाज को पूछताछ की वजह बताई। इसके बाद प्रसाद ने दोनों को एनडीपीएस एक्ट की धारा-50 के बारे में दोनों को समझाया। एनसीबी ने आर्यन और अरबाज को ये विकल्प भी दिया कि अगर वे चाहें तो उनकी तलाशी गजेटेड अधिकारी या फिर मजिस्ट्रेट के सामने ली जा सकती है, लेकिन दोनों ने इससे इनकार कर दिया।

पंचनामे के मुताबिक जांच अधिकारी ने आर्यन और अरबाज से पूछा कि क्या उनके पास किसी तरह की नारकोटिक्स ड्रग्स है? जवाब में दोनों ने प्रतिबंधित ड्रग्स होने की बात कबूल की। अरबाज ने छब्ठ अधिकारियों को बताया कि उसके जूतों में चरस है। इसके बाद अरबाज ने जूतों में रखे एक जिप लॉक पाउच को खुद ही निकाल कर दे दिया।