पांच साल की बच्ची से दरिंदगी के बाद फूटा गुस्सा, फूंकी बग्घी, भाजपा ने की फांसी देने की मांग

दुर्ग में पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वालों के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने विरोध में एक बग्घी को आग के हवाले कर दिया।

BHILAI. दुर्ग शहर के मोहन नगर थाने अंतर्गत मंगलवार को पांच साल की मासूम के साथ अनाचार हुआ था। दो नाबालिग लड़कों ने बच्चीं के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया और उसका वीडियो भी बनाया। नाबालिगों द्वारा बनाया गया वीडियो एक अन्य नाबालिग तक पहुंच गया और उसने उक्त वीडियो को पीड़िता बच्ची के परिजनों को घटना से अवगत कराने के उद्देश्य से शेयर कर दिया। मामले में वह भी सह आरोपी है।

घटना मंगलवार रात करीब 8.30 की बजे की है जब मासूम घर के बाहर खेल रही थी। मासूम को अकेला खेलते देख दोनों नाबालिग आरोपी उसके पास पहुंचे गए। इसके बाद वो बच्ची को बहला – फुसला कर अपने साथ एक सूने मकान में ले गए। जहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडिओ भी बाना लिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित की मां ने इस वीडियो को देखा।

मामले में आरोपी नाबालिग लड़कों का पिता आदतन बदमाश है। पुत्र पर कार्रवाई से बिफरे बदमाश अपनी गुंडई करने लगा, जिससे पीड़िता मासूम के स्वजनों सहित मोहल्ले वासियों से उसका कड़ा विरोध किया और एक बग्घी को आग के हवाले कर दिया।

 भाजपा ने की फांसी देने की मांग
मामले में भारतीय जनता पार्टी मासूम बच्ची और उनके परिजनों संग खड़े है। सुबह भाजपा नेता और दुर्ग सांसद विजय बघेल घटना स्थल पर नेताओं के साथ पहुंचे थे और पीड़ितों से मुलाकात की थी। पूर्व महापौर और भाजपा नेत्री चंद्रिका चंद्राकर ने भी मामले में कड़ा विरोध जताया। साथ ही भाजपा द्वारा प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करते हुए फांसी देने की मांग की गई। साथ ही आरोपियों को पनाह देने वालों के विरुद्ध भी कड़ी कार्रवाई की मांग की गई। मामले में भाजपा सुबह से आक्रामक रही और आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की गई।