ड्रग्स मामले में आज फिर होगी अनन्या पांडे से पूछताछ…जानिए इस अभिनेत्री ने कब किया था डेब्यू

अनन्या पांडे

मुंबई। ड्रग्स केस में अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से आज एनसीबी (NCB) फिर पूछताछ करेगी। एनसीबी ने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या को 11 बजे बुलाया है। दरअसल, एनसीबी ने समन जारी कर गुरुवार दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। एक्ट्रेस से एनसीबी के दफ्तर में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ की गई। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) मौजूद थे। अनन्या शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से आर्यन खान (Aryan Khan) के बारे में सवाल पूछे गए हों, ऐसा हो सकता है। अनन्या से आज 11 बजे फिर से पूछताछ होनी है। 

इस वजह से हो रही पूछताछ
एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट लगी है। चैट में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।

करण जौहर की फिल्म से डेब्यू
अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म स्डेंटूट ऑफ द ईयर-2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वे पति, पत्नी और वो में नजर आईं। एक शो के दौरान अनन्या पांडे ने स्टारकिड के स्ट्रगल गिनाए थे। इसपर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था हां, सही बात है सबका अपना स्ट्रगल होता है लेकिन अंतर यही है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है।
(TNS)