फ्री में ब्रॉडबैंड और DTH कनेक्शन दे रही है एयरटेल, जानिए क्या है ऑफर कैसे खरीदें प्लान

TIRANDAJ DESK। यदि आप ब्रॉडबैंड या डीटीएच कनेक्शन लेना चाहते हैं, तो एयरटेल का प्लान आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है। भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ग्राहकों को फ्री इंस्टालेशन और हार्डवेयर दे रहे हैं। यह ऑफर एयरटेल ब्लैक ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को पहले 4,000 रुपये का एडवांस पेमेंट करना होगा। यह राशि आपके बाद के बिलों के खिलाफ समायोजित की जाएगी। एयरटेल ने कहा कि मुफ्त इंस्टॉलेशन और हार्डवेयर उपकरण चाहने वाले ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के भुगतान लिंक/इंस्टॉलेशन के माध्यम से 4,000 रुपये का एडवांस पेमेंट करना होगा।

यह ऑफर सभी एयरटेल ब्लैक प्लान्स के साथ उपलब्ध है, जो कंपनी की बंडल सर्विस है। इसके तहत ग्राहकों को एक ही बिल में कई सेवाएं मिलती हैं। इसमें मोबाइल प्लान (पोस्टपेड), फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन और डीटीएच कनेक्शन जैसी सेवाएं शामिल हैं।

अलग-अलग पैक लेने पर पड़ेगा महंगा
ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार इन दोनों में से किसी भी सेवा का लाभ उठा सकते हैं। पोस्टपेड कनेक्शन के लिए कोई इंस्टालेशन चार्ज नहीं है। ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए आपको 1000 रुपये + 18% जीएसटी यानी कुल 1180 रुपये इंस्टालेशन चार्ज देना होगा।

अगर आप भी डीटीएच कनेक्शन लेते हैं तो आपको एक्सट्रीम बॉक्स के लिए जीएसटी सहित 1500 रुपये और एचडी बॉक्स के लिए जीएसटी सहित 1000 रुपये देने होंगे। लेकिन अगर आप एक्सट्रीम बॉक्स के साथ ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेते हैं, तो आपको सिर्फ 1500 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज देना होगा। एयरटेल ब्लैक प्लान 699 रुपये प्रति माह से शुरू होता है। इसमें जीएसटी शामिल नहीं है।