सीएम की सख्ती के बाद रायपुर में एक मकान में मिला लाखों की हुक्का सामग्रियों का जखीरा, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। प्रदेश में चल रहे हुक्का बारों (Hookah Bar) के खिलाफ कार्रवाई करने के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने सख्त निर्देश दिए हैं। इस बीच, राजधानी में आज बड़ी कार्रवाई की गई है। मुखबिर की सूचना पर साइबर सेल (Cyber ​​Cell) और थाना खम्हारडीह (Police Station Khamhardih) पुलिस की संयुक्त टीम ने राजीव नगर स्थित एक मकान में पुलिस ने छापामार कार्रवाई की कार्रवाई की है। साथ ही आरोपी अशोक मंधानी (55 साल) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल, टीम ने अपना पाइंटर भेजकर कराया टेस्ट पर्चेस कराया था। इस दौरान 3 अलग-अलग कमरों में हुक्का से संबंधित सामग्रियों का भंडारण मिला। आरोपी के कब्जे से विभिन्न प्रकार के कुल 3,000 पैकिंग हुक्का पार्ट्स, 1,100 पाइप, 1,000 चिलम पाइप, 1 क्विंटल 50 किलोग्राम विभिन्न हुक्का फ्लेवर्स और अन्य सामग्री जब्त की गई है। आरोपी से जब्त समान की कुल कीमत लगभग पचास लाख रुपए है।

आरोपी से जब्त हुक्का सामग्रियों की मात्रा अधिक होने से सामग्रियों को आरोपी के मकान के कमरों में रखकर, कमरों को सील किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना खम्हारडीह में धारा 4/21, 6/24 सिगरेट व तम्बाकू उत्पाद विमापन का प्रतिषेध व व्यापार तथा वाणिज्य उत्पाद का वितरण विनियमन कोटपा अधिनियम 2003 के तहत कार्रवाई की न रही है।

(TNS)