पत्रकारिता विश्वविद्यालय में दाखिले की तारीख फिर बढ़ी, अब 25 तक एडमिशन का मौका

पहले 20 अक्टूबर तय थी यूनिवर्सिटी में संचालित कोर्स में दाखिले की अंतिम तारीख

रायपुर। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय (ktujm) में संचालित पत्रकारिता, मीडिया, प्रबंधन एवं समाज कार्य के पाठ्यक्रमों के ग्रेजुएशन एवं पोस्ट ग्रेजुएशन कक्षाओं में रिक्त स्थान पर प्रवेश (admission) की तारीख अब 25 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। इसके पहले यूनिवर्सिटी में प्रवेश की अंतिम तारीख 20 अक्टूबर थी।

विश्वविद्यालय में संचालित बीएससी (इलेक्ट्रॉनिक मीडिया) बीए (पत्रकारिता एवं जनसंचार) एमजे (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म) एमएससी (इलेक्ट्रॉनिक मीडिया) एमए (जनसंचार) एमए (विज्ञापन एवं जनसंपर्क) एमबीए (मीडिया मैनेजमेंट) एमबीए (हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन) एमबीए (ह्यूमन रिसोर्स डेवलपमेंट) एमएसडब्ल्यू (समाज कार्य) मैं रिक्त स्थानों पर प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विभाग के अध्यक्ष डॉ. नरेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि विश्वविद्यालय में संचालित विभिन्न् पाठ्यक्रम में रिक्त स्थानों पर दाखिले के लिए छात्रों को एक और मौका उपलब्ध कराया जा रहा है।

आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 25 अक्टूबर रखी गई है। प्रवेश के इच्छुक विद्यार्थी विश्वविद्यालय की अधिकृत वेबसाइट www.ktujm.ac.in पर जाकर सीधे आवेदन कर सकते हैं। निर्धारित तिथि पर विभागों द्वारा मेरिट सूची जारी की जाएगी। प्रवेश मेरिट के आधार पर दिया जाएगा। सभी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए अधिकतम आयु सीमा का बंधन नहीं है।
(TNS)